राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आखिरी 48 घंटे बचे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। तो वही लगातार विवादों में चल रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू फिर एक नये विवाद में फंस गये है।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा में ‘पाकिस्तान जिन्दाबाद’ के नारे लगे। राजे के अनुसार यह शर्मनाक है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के बयान के अनुसार राजे ने प्रचार अभियान के दौरान सवाईमाधोपुर/भरतपुर/करौली/ में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

सभा के दौरान राजे ने कहा, “टीवी देखकर हैरानी तो यह हुई कि सिद्धू नारे लगाने वाले को रोकने के बजाय उनकी तरफ मुखातिब होकर हंस रहे है और इससे उत्साहित होकर नारे लगाने वाले और जोर-जोर से ऐसे नारे लगा रहे है।”

बता दें सिद्धू इन दिनों राज्य के चुनावी दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले भारत माता जय के नारों को रोकने और अब ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों को बढ़ावा देने से कांग्रेस का असली चरित्र सामने आ गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक राज्य को बीमारू रखा, वोटों की खातिर भाई को भाई से लड़ाया। जाति तथा मजहब की दीवारें खड़ी कीं जबकि हमने सभी 36 कौम के लोगों को गले लगाया।

बता दें राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होना है। जिनका परिणाम 11 दिसंबर को आयेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here