विवादित टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस नेता गिरफ्तार, PM मोदी की हत्या को लेकर दिया था बयान

बता दें कि राजा पटेरिया का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

0
76
Raja Pateria
Raja Pateria

Raja Pateria: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के पूर्व मंत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने पीएम मोदी के खिलाफ बयान दिया था, जिसकी वीडियो सामने आई। इस वीडियो के बाद काफी बवाल मचा, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के दमोह के हट्टा से सुबह साढे़ पांच बजे उन्हें हिरासत में लिया गया है।

राजा पटेरिया का जो वीडियो सामने आया था। इसमें वो पीएम मोदी की हत्या की बात कहते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, पटेरिया अपने ही बयान से पलट भी गए थे। उन्होंने कहा कि उनका मतलब है कि अगले चुनाव में मोदी को हराओ। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि ये फ्लो में हो गया।

बता दें कि राजा पटेरिया का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। वो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांच देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। हालांकि, बाद में वो कहते हैं कि हत्या मतलब हार।

Raja Pateria: कांग्रेस ने किया किनारा

इस पूरे विवाद के सामने आने के बाद जमकर बवाल मचा है। वहीं, कांग्रेस ने इस पूरे मामले किनारा कर लिया है। अपने नेता के बयान को गलत बताते हुए पार्टी ने बयान की निंदा की है।

Raja Pateria: इन धाराओं में दर्ज हुई थी FIR

Raja Pateria: विवादित टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस नेता गिरफ्तार, PM मोदी की हत्या को लेकर दिया था बयान
Raja Pateria:

गौरतलब है कि सोमवार को मध्य प्रदेश के पुलिस स्टेशन में पटेरिया के खिलाफ कई धाराओं केस दर्ज हुआ था। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान जारी कर कहा था कि शिकायत के बाद सोमवार दोपहर पन्ना जिले के पवई पुलिस थाने में पटेरिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 451, 504, 505(1-C), 505(1-B), 153-B(1-C) और 506 के तहत केस दर्ज किया गया था।

संबंधित खबरें:

“पीएम मोदी की हत्या के लिए…”, अपने बयान को लेकर बुरे फंसे पूर्व कांग्रेस विधायक, मचा बवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here