PM Modi पर शरद पवार ने साधा निशाना, बोले- “संवैधानिक कद का रखना चाहिए ख्याल”

PM Modi: शिरडी में शरद पवार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा बयान दिया था, जिसपर अब एनसीपी चीफ ने भी पलटवार कर दिया है...

0
41
Sharad Pawar on PM Modi
Sharad Pawar on PM Modi

PM Modi: शिरडी में शरद पवार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा बयान दिया था, जिसपर अब एनसीपी चीफ ने भी पलटवार कर दिया है। पवार ने कहा कि पीएम को अपने संवैधानिक कद को ध्यान में रखते हुए बयान देना चाहिए। पवार ने कहा कि पीएम का पद बहुत महत्वपूर्ण होता है।

FotoJet 15
Sharad Pawar on PM Modi

PM Modi को ध्यान में रखना चाहिए संवैधानिक कद

शरद पवार ने मुंबई में एक प्रेस वार्ता में कहा, ”पीएम का पद बहुत महत्वपूर्ण पद होता है। पीएम को अपने संवैधानिक कद को ध्यान में रखते हुए बयान देना चाहिए। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे क्यों टारगेट किया। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उनको ठीक से जानकारी नहीं दी गई होगी। जो भी पीएम मोदी ने मेरा बारे में कहा, मैं उसका जवाब पीएम के पद की मर्यादा को ध्यान में रखकर दू्ंगा।”

यूपीए सरकार में कृषि मंत्री थे पवार

शरद पवार 2004-14 के बीच यूपीए के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में कृषि मंत्री थे। वहीं, महाराष्ट्र में एक कार्यक्रम के दौरान बिना नाम लिए शरद पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि बीजेपी नीत सरकार सक्रिय रूप से किसानों को सशक्त बना रही है, जबकि कुछ लोग किसानों का प्रतिनिधित्व करने की आड़ में राजनीतिक गतिविधियों में लिप्त थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here