“पीएम मोदी की हत्या के लिए…”, अपने बयान को लेकर बुरे फंसे पूर्व कांग्रेस विधायक, मचा बवाल

0
88
"पीएम मोदी की हत्या के लिए...", विवादित बयान को लेकर बुरे फंसे Congress पूर्व विधायक, मचा बवाल

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मध्य प्रदेश Congress के पूर्व विधायक राजा पटेरिया ने विवादित बयान दिया है। इसके बाद से ही वो बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बात की गंभीरता को देखते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

2 6

Congress के पूर्व विधायक ने कहा-“अगर संविधान को बचाना है तो मोदी “

वायरल हो रहे इस वीडियो में Congress पूर्व विधायक राजा पटेरिया कुछ लोगों के साथ बैठे हैं जहां वो कहते दिखाई दे रहे हैं, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव को खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर लोगों को बांट देगा। दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है। अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो। मीडिया खबरों के अनुसार, पटेरिया का ये वायरल वीडियो पन्ना जिले के पवई का है।”

वीडियो वायरल होने के बाद सफाई देते दिखे Congress पूर्व विधायक राजा पटेरिया

विवादित वीडियो वायरल होने के बाद राजा पटेरिया ने माहौल को गरमाता देख अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा, मैं मोदी को चुनाव में हराने की बात कर रहा था इसमें मेरा उनकी हत्या करवाने जैसी कोई मंसा नहीं थी। मेरे बयानों का गलत मतलब निकाला गया है।” आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जो राजा पटेरिया विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी राजा पटोरिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ये पुलिस अधिकारी को धमकी देते नजर आ रहे थे।

1 16

नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना

राजा पटोरिया के वायरल वीडियो को देखने के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने Congress पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कांग्रेस गांधी की कांग्रेस नहीं है। यह इटली की कांग्रेस है जिसमें मुसेलिनी का मानसिकता है।

संबंधित खबरें:

मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान! ‘कोई हमारी बेटियों के 35 टुकड़े कर दे, ये लव नहीं… जिहाद है’

”अब्दुल ने प्लेन उड़ाया मतलब भड़काया….”, खान सर के VIDEO को लेकर बवाल; कांग्रेस बोली- गिरफ्तार करो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here