Virat Kohli ने रोनाल्डो के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कहा- कोई ट्रॉफी या खिताब आपसे ऊपर नहीं

0
160
Virat Kohli Message Cristiano Ronaldo
Virat Kohli Message Cristiano Ronaldo

Virat Kohli Message Cristiano Ronaldo: विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल रोनाल्डो विश्व कप का सपना टूट जाने से वह काफी भावुक हो गए थे। उन्हें रोते हुए भी देखा गया था। क्वार्टर फाइनल मैच में मोरक्को के खिलाफ 0-1 से हार के बाद पुर्तगाल 2022 टूर्नामेंट से बाहर हो गया। रोनाल्डो इस हार से भावुक हो गए और बीच मैदान में ही रोने लगे थे।

38 वर्षीय क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यह पांचवा विश्व कप था, लेकिन वह आज तक एक भी फीफा विश्व कप का खिताब नहीं जीत पाए हैं। हार के बाद हर तरफ अब रोनाल्डो की चर्चा हो रही है। जिसके बाद इंडिया क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर विराट कोहली ने भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए भावुक नोट लिखा। विराट ने लिखा इस दिग्गज प्लेयर ने फुटबॉल के लिए जो किया है, उससे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कुछ छीन नहीं सकती है। कोहली ने आगे कहा कि रोनाल्डो “ईश्वर की ओर से एक उपहार” है और उन्हें “सर्वकालिक महान” कहा।

Virat Kohli Message Cristiano Ronaldo
Virat Kohli Message Cristiano Ronaldo

Virat Kohli Message Cristiano Ronaldo: आप मेरे लिए सबसे महान

विराट ने आगे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग यही महसूस करते हैं, कोई भी खिताब यह नहीं बता सकता के आप क्या है? आप एक भगवान की ओर से दिया गया यह गिफ्ट है। विराट ने लिखा एक ऐसा व्यक्ति, जो हर बार अपने पूरे दिल से खेलता है, किसी के भी खिलाफ कड़ी मेहनत के साथ खेलता है और जो समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है, ऐसे व्यक्ति के लिए सच्ची शुभेच्छाएं क्या हो सकती हैं? आप मेरे लिए सबसे महान हैं।”

हार के बाद रोनाल्डो ने भी किया था भावुक पोस्ट

बता दें कि हार के बाद रोनाल्डो ने भी सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि “पुर्तगाल के लिए विश्व कप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा और सबसे महत्वाकांक्षी सपना था। मैंने अब तक कई खिताब जीते हैं अपने देश का नाम रोशन किया है। लेकिन मैं एक बार फिर विश्व कप का खिताब नहीं जीत पाया। दुनिया में सबसे ऊंचा मेरा पैर हो ये सबसे बड़ा सपना था। “मैंने इसके लिए लड़ाई लड़ी। मैंने इस सपने के लिए कड़ा संघर्ष किया।

आगे अपने पोस्ट में लिखा 16 वर्षों में विश्व कप में मैंने जो 5 प्रदर्शन किए, उनमें हमेशा महान खिलाड़ियों की तरफ से और लाखों पुर्तगालियों द्वारा समर्थित, मैंने अपना सब कुछ दे दिया। मैंने लड़ाई के लिए अपना मुंह कभी नहीं मोड़ा और मैंने उस सपने को कभी नहीं छोड़ा। लेकिन एक बार फिर दु्र्भाग्य से मेरा सपना समाप्त हो गया। लेकिन मैं यही कहना चाहूंगा कि मैं हमेशा सभी के उद्देश्य के लिए लड़ने वाला था और मैं अपने सहयोगियों और अपने देश से कभी मुंह नहीं मोड़ूंगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here