अजय मिश्रा टेनी ने मीडिया को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, पत्रकारों को बताया…

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने राकेश टिकैत पर आरोप लगाते हुए कहा कि लखीमपुर मैं जो हिंसा हुई थी वो टिकैत की वजह से ही हुई थी।

0
235
BJP
BJP नेता अजय मिश्र टेनी ने मीडिया को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, पत्रकारों को बताया बैवकूफ

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने अपने एक बयान के चलते फिर से घिर गए हैं। जहां उन्होंने पत्रकारों को लेकर आपत्तिजनक बात कही है। उन्होंने कहा है कि कुछ पत्रकार बेवकूफ हैं, और कोई चौथा स्तंभ नहीं होता, उनका कहना है कि केवल तीन स्तंभ ही होते हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में कुछ ऐसे लोग घुस गए हैं, जो गैर जिम्मेदाराना हैं, उनको ठीक करना होगा।

BJP

राकेश टिकैत को कहा था दो कौड़ी का आदमी

आपको बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किसान नेता राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बताया था। सोमवार को टेनी ने कहा था कि मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, उन्होंने कहा था कि कई बार होता है कि कुत्ते सड़क पर भौंका करते हैं, कई बार गाड़ी के पीछे दौड़ा करते हैं। यह उनका स्वभाव है। हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने कुत्ते वाला बयान न पत्रकारों के लिए दिया और न ही किसानों के लिए दिया था।

BJP

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने राकेश टिकैत पर आरोप लगाते हुए कहा कि लखीमपुर मैं जो हिंसा हुई थी वो टिकैत की वजह से ही हुई थी। उन्होंने कहा कि धरने के दौरान राकेश टिकैत ने उनके और लखीमपुर खीरी को लेकर अपशब्द कहे थे। उन्होंने आगे कहा कि सबसे ज्यादा चीनी लखीमपुर के किसान पैदा करते हैं। टिकैत हताश और निराश हैं। हम टिकैत से बड़े किसान हैं।

संबंधित खबरें…

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे पर अड़ा विपक्ष, पढ़ें 16 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here