Rahul Gandhi की ED के सामने पेशी से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, पोस्टरों पर लिखा- ‘ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं’

दिल्ली स्थित Rahul Gandhi के घर के बाहर पार्टी कार्यकर्ता पोस्टर लेकर भी पहुंचे है, जिसपर लिखा कि राहुल जी संघर्ष करो, हम आपके साथ हैं।

0
285
Rahul Gandhi की ED के सामने पेशी से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, 'ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं'
Rahul Gandhi की ED के सामने पेशी से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, 'ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं'

कांग्रेस नेता Rahul Gandhi आज नेशनल हेराल्ड केस से संबंधित पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होने वाले हैं। लेकिन इसके पहले ही उनके कार्यकर्ता समर्थन के लिए उतर गए और समन का विरोध कर रहे हैं। देशभर में कांग्रेस समर्थक ईडी दफ्तर के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको बता दें, इससे पहले राहुल गांधी को 7 जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वे देश के बाहर थे जिसकी वजह से उनकी पेशी की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था।

Rahul Gandhi के समर्थन में लगे पोस्टर, “राहुल झुकेगा नहीं”

Rahul Gandhi के समर्थक जगह-जगह समर्थन में मार्च निकाल रहे हैं। दिल्ली स्थित राहुल गांधी के घर के बाहर उनके समर्थन में पोस्टर लगाए गए हैं। उन पोस्टरों पर लिखा हैं, “राहुल झुकेगा नहीं”, “सत्य झुकेगा नहीं”, “राहुल जी संघर्ष करो हम आपके साथ हैं”। इसे देखते हुए पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक्शन लिया और 12 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है।

FVGhsY4agAAYem7?format=jpg&name=small

यहां कांग्रेस का एक समर्थक “रावण” का वेश बना कर आया है। उसका कहना है कि केन्द्र सरकार “रावण” का रोल अदा कर ही है, Rahul Gandhi हमारे लिए राम हैं। जब तक वे दफ्तर से बाहर नहीं आएंगे, हम यहीं रहेंगे।

प्रियंका गांधी भी समर्थन में शामिल

कांग्रेस आज पूरे देश में सत्याग्रह मार्च चला रही है। दिल्ली में हो रहे इस प्रदर्शन का समर्थन प्रियंका गांधी कर रही हैं। दरअसल, कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए ऐसी कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस सांसदों ने आज मार्च निकालने का फैसला भी किया था लेकिन पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी थी। दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने हैवी ट्रैफिक और कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए मार्च निकालने से मना कर दिया था।

संबंधित खबरें:

National Herald Case: ED के सामने कल Rahul Gandhi की पेशी, देश भर में कांग्रेस करेगी विरोध-प्रदर्शन

National Herald Case: Rahul Gandhi को ED का नया समन, अब 13 जून को होना होगा पेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here