PM Modi Mother Health Updates: PM मोदी की मां हीरा बा की तबीयत में सुधार, 30 दिसंबर को अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

0
91
PM Modi Mother Health Updates
PM Modi Mother Health Updates

PM Modi Mother Health Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा मोदी की मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब हीरा बा मोदी की तबीयत में सुधार की खबर सामने आई है। अस्पताल में भर्ती करने के बाद पीएम मोदी बुधवार शाम 4 बजे अपनी मां से अस्पताल में मुलाकात करने पहुंचे। पीएम यहां करबी डेढ़ घंटे के करीब रहे। जानकारी अनुसार हीरा बा मोदी को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। इस बीच गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री भी अस्पताल पहुंचे और हीराबेन का हालचाल जाना।

PM Modi Mother Health Updates
PM Modi Mother Health Updates

बता दें कि पीएम मोदी का माता हीरा बा मोदी ने इस साल जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है। वहीं उनकी तबीयत खराब होने पर कई नेताओं ने ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य की कामना की। राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर लिखा, एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है, मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो।

अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन

बीते दिनों यूएन मेहता अस्पताल प्रबंधन ने हीरा बा मोदी का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया था। जिसमें उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई गई थी। हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here