मां से मिलने पहुंचे PM मोदी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हैं हीरा बेन

जानकारी के अनुसार, गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बेन को देखने ने लिए अस्पताल पहुंचे हुए हैं।

0
145
PM Modi Mother Health:
PM Modi Mother Health:

PM Modi Mother Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अभी उनकी हालत स्थिर है। ये खबर उस समय आई है जब अभी कल ही पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और परिवार के सड़क दुर्घटना में घायल होने की खबर आई थी। ऐसे में आज पीएम की मां की तबीयत बिगड़ने की खबर ने नरेंद्र मोदी की चिंता बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार, गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बेन को देखने ने लिए अस्पताल पहुंचे हुए हैं। गौरतलब है कि गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल पहुंचे हैं। पीएम की मां हीरा बेन को यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PM Modi Mother Health: अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी, मां की तबीयत का हाल लेने जाएंगे अस्पताल
PM Modi Mother Health:

मां की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री फौरन अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए। दिल्ली से उड़ान भरते हुए पीएम अहमदाबाद पहुंच गए हैं। यहां से वह मेहता अस्पताल में मां हीरा बेन को देखने जाएंगे। इस दौरान पीएम की सुरक्षा का विशेष ख्याल रखा गया है। अस्पताल के चारों तरफ कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है।

PM Modi Mother Health: पीएम मोदी के नाम राहुल गांधी का संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की तबीयत बिगड़ने के कारण वह अस्पताल में भर्ती हैं। इस संबंध में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने पीएम के लिए संदेश दिया, उन्होंने कहा कि मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है।

PM Modi
PM Modi Mother Health:

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी की मां हीरा बेन की तबीयत मंगलवार से खराब थी। इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें कफ की शिकायत थी। हीरा बेन की उम्र 100 साल की है जून में उनके जन्मदिन पर पीएम उनसे मिलने पहुंचे थे।

PM Modi Mother Health: मां से मिलने जाएंगे पीएम

जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी मां की तबीयत बिगड़ने के बाद आज ही अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे। इससे पहले गुजरात के सीएम और स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल पहुंचे हुए हैं। ऐसे में प्रशासन ने अस्पताल के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी है।

यह भी पढ़ें:

PM Modi Mother’s Birthday: मां का 100वां जन्मदिन मनाने पहुंचे पीएम मोदी, पैर धोकर लिया आशीर्वाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here