“पहले की सरकारों ने हर सेक्टर में किए घोटाले”,केरल के युवम कॉन्क्लेव में बोले PM Modi

भाजपा की सरकार ने आत्मनिर्भर भारत अभियान चलाकर युवाओं को दिए नए अवसर-पीएम मोदी

0
54
Karnataka Elections 2023 news
PM Modi

PM Modi:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के दौरे पर हैं। वे आज केरल के कोच्चि में पहुंचे। कोच्चि में पीएम मोदी ने पैदल रोड शो किया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोगों की हजारों की संख्या में भीड़ जुटी हुई दिखी।रोड शो के बाद कोच्चि में जनसभा(युवम कॉन्क्लेव) को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा,”आज हमारा देश अमृतकाल की यात्रा शुरू कर रहा है। युवम के जरिए केरल के युवाओं का ये संकल्प बहुत अहम है। मैं आप सभी को इस भव्य आयोजन के लिए बधाई देता हूं।”

PM Modi
PM Modi

PM Modi:भारत के पास युवा शक्ति का भरपूर भंडार-पीएम

पीएम ने युवम कॉन्क्लेव को संबोधित करते हुए कहा,”आज हर कोई ये कह रहा है कि 21वीं सदी भारत की सदी है। भारत वो देश है जिसके पास युवा शक्ति का भरपूर भंडार है। पहले सोच थी कि भारत बदलेगा ही नहीं लेकिन अब सोच है कि हमारा ये देश अब पूरी दुनिया को बदल सकता है।”
पीएम ने केरल के लोगों के बारे में कहा,”केरल के लोगों का वैश्विक गतिविधियों के प्रति रुझान अद्भुत है। केरल में होने वाली जी20 की बैठकों के लिए मैं केरल के युवाओं का आभार व्यक्त करता हूं क्योंकि आपके सहयोग के कारण दुनिया में भारत की छवि बनने में बहुत मदद मिली है।”

भाजपा की सरकार ने आत्मनिर्भर भारत अभियान चलाकर युवाओं को दिए नए अवसर-पीएम मोदी

इस दौरान प्रधानमंत्री ने पहले की सरकारों को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा,”पहले की सरकारों ने हर सेक्टर में घोटाले किए वहीं भाजपा की सरकार हर सेक्टर में युवाओं के लिए नए अवसर बना रही है। भाजपा की सरकार ने आत्मनिर्भर भारत अभियान चलाकर युवाओं को नए अवसर दिए हैं। भाजपा की सरकार ने वोकल फॉर लोकल के मंत्र से स्थानीय उत्पादन को बढ़ावा दिया है।”

उन्होंने आगे कहा,”आज भाजपा और देश के युवा एक ही वेवलेंथ और विजन साझा करते हैं। हम सुधार लाते हैं और युवा परिणाम लाते हैं। यह सरकार और युवाओं के बीच एक मजबूत साझेदारी है। भाजपा ने इस युग को युवा नेतृत्व वाले विकास का युग बनाया है।” पीएम ने कहा,”केंद्र सरकार की योजनाओं से देश में रोजगार और स्वरोजगार के मौके लगातार बढ़ रहे हैं। इसके अलावा हमारी सरकार युवाओं को परमानेंट सरकारी नौकरी देने के लिए रोजगार मेलों का आयोजन भी कर रही है। जहां-जहां भाजपा की राज्य सरकारें हैं वहां भी युवाओं को सरकारी नौकरी देने का अभियान तेज गति से चल रहा है।”

यह भी पढ़ेंः

पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतेह ने 73 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

“मैं चाहती हूं BJP जीरो बन जाए”, जानिए CM नीतीश-ममता की मुलाकात में विपक्ष की एकता पर क्या हुई बात?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here