PM मोदी आज हिमाचल में करेंगे चुनावी रैली, जनता को करेंगे संबोधित

गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री ने सुंदरनगर के जवाहर पार्क में रैली की थी। उस समय जिले की 10 में से 9 सीटें बीजेपी के खाते में आयी थी।

0
146
APN News Live Updates
APN News Live Updates

PM Modi in Himachal: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों को ऐलान हो चुका है। इसी के साथ तमाम राजनीतिक दल चुनावी रैली करने में व्यस्त है। वहीं, बीजेपी को हिमाचल का सत्ता पर काबिज करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद आज हिमाचल का दौरा करने जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेशे में 2 जगहों पर चुनावी रैलियां करेंगे। डेढ़ महीने में चौथी बार पीएम हिमाचल की जनता से रूबरू होंगे। पीएम के आगमन की खबर से जनता में भी भारी उत्साह है।

PM मोदी के हिमाचल दौरे के शेड्यूल की बात करें तो दोपहर 1 बजे वह मंडी जिले के सुंदरनगर में रैली करेंगे। करीब 3 बजे वो सोलन में जनता को संबोधित करेंगे। यह हिमाचल प्रदेश में पीएम का दो दिवसीय दौरा है। बता दें कि प्रधानमंत्री हिमाचल पहुंचने से पहले पंजाब स्थित डेरा ब्यास पहुंचेंगे। हिमाचल और पंजाब में पीएम के दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गई है।

PM Modi in Himachal: PM मोदी आज हिमाचल में करेंगे चुनावी रैली, जनता को करेंगे संबोधित
PM Modi in Himachal:

पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को रैली के लिए तैयार की गई जगह की जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये रैली ऐतिहासिक होगी। राज्य की जनता को पीएम का मार्गदर्शन मिलेगा। जनता परंपरा बदलेगी और बीजेपी फिर से सत्ता में रहेगी।

PM Modi in Himachal: डेढ़ महीने में पीएम का चौथा दौरा

गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री ने सुंदरनगर के जवाहर पार्क में रैली की थी। उस समय जिले की 10 में से 9 सीटें बीजेपी के खाते में आयी थी। बता दें कि डेढ़ महीने में चौथी बार पीएम राज्य की जनता को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने 24 सितंबरको वर्चुअल रैली के माध्यम से मंडी की जनता को संबोधित किया था। उन्हें मंडी जाना था लेकिन बारिश के कारण कार्यक्रम बदलकर वर्चुअल किया गया। इसके बाद 5 अक्टूबर को फिर से पीएम ने बिलासपुर और कुल्लू में रैली की थी।

PM Modi in Himachal: PM मोदी आज हिमाचल में करेंगे चुनावी रैली, जनता को करेंगे संबोधित
PM Modi in Himachal:

13 अक्टूबर को पीएम मोदी ने ऊना और चंबा का दौरा किया था। उस समय पीएम ने हिमाचल की जनता को कई परियोजनाओं की सौगात दी थी। उसी दिन पीएम मोदी ने ऊना रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखायी थी। साथ ही जिले में बल्क ड्रग पार्क की आधारशिला रखी थी। चंबा में उन्होंने पनबिजली परियोजना की आधारशिला रखी थी। इसके अलावा पीएम ने ग्राम सड़क योजना-3 का शुभारंभ किया था।

PM Modi in Himachal: कब है हिमाचल प्रदेश में चुनाव?

जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर से विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो जाएगे। 8 दिसंबर को मतगणना होगी। हिमाचल प्रदेश चुनाव के साथ ही गुजरात चुनाव के नतीजे भी इसी दिन आएंगे। बता दें कि इस बार चुनाव में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से अपनी जीत का दावा किया है। यहां बीजेपी का सीधा मुकाबला कांग्रेस से है।

यह भी पढ़ें:

PM Modi in Ayodhya: भगवान राम जैसी ‘संकल्प शक्ति’ देश को देगी नई ऊंचाई, दीपोत्सव में बोले पीएम

केदारनाथ धाम पहुंचे PM Modi; जानें दिनभर का क्या है पूरा शेड्यूल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here