नोएडा सेक्टर 18 के अट्टा मार्केट में कल रात एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। रविवार रात करीब 9 बजे एक पति-पत्नी नोएडा अट्टा मार्केट में घूमने के लिए आए थे। वे वेब टावर के नजदीक थे, जहां पर पार्किंग होती है। उसी वक्त एक पार्किंग कर्मचारी हौंडा सिटी लेकर आया और महिला को टक्कर मार दी। कर्मचारी इतनी तेज गाड़ी चला रहा था कि गर्भवती महिला गाड़ी के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई।

बता दें कि नोएडा के सेक्टर 75 केजे एस आरोमा सोसाइटी में प्रतीक और मालतीकिराए पर रहते हैं। रविवार देर शाम दोनों नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट में स्थित हॉट ब्रेड दुकान से केक लेकर पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले दो कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंदा। इसके बाद तेज रफ्तार होंडा सिटी बिजली के खंभे से टकराकर रुकी। इस हादसे में आठ माह की गर्भवती मालती बुरी तरह घायल हो गई और उसे फौरन नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नोएडा पुलिस के सर्किल ऑफिसर श्वेतांबर पांडे की माने तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर के कार को जब्त कर लिया है। इस बीच महिला के संबंधियों ने आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कहा कि आरोपी शख्स पार्किंग से गाड़ी निकालते वक्त गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधे जा कर गर्भवती महिला और उसके पति से टकराई जिससे गर्भवती महिला की मौत हो गई। वहीं चश्मदीदों का कहना है कि जो शख्स गाड़ी चला रहा था वो नाबालिग था। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

इस हादसे के बाद पूरा परिवार सदमे में है। मानसी की उम्र करीब 27 साल की थी। मानसी और प्रतीक दोनों खुशी के चंद लम्हे गुज़ारने आए, लेकिन पूरा परिवार एक झटके में उजड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here