रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी पिछले चार दिनों से जेल में बंद हैं। बेल की हर मुमकिन कोशिश नाकामयाब साबित हो रही है। कोर्ट के अनुसार 18 नवंबर तक अर्नब न्यायिक हिरासत में रहेंगे। पर इस बीच गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। अर्नब के अनुसार उन्हे जेल में पीटा जा रहा है। वकील से बात नहीं करने दी जा रही है। साथ ही अर्नब ने कहा कि उनके जान को खतरा है।

गोस्वामी को क्वारंटाइन  सेंटर से तलोजा जेल शिफ्ट किया जा रहा था इसी दौरान उन्होंने पुलिस वैन से चिल्ला कर अपनी जान को खतरा है इस बात का दावा किया है।

Arnab Goswam 1

बयान के अनुसार गोस्वामी को, आज सुबह पीटा गया,‘ अर्णब ने इस दौरान मांग की कि उन्हें इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का हस्तक्षेप चाहिए। उन्होंने इस बाबत एक एप्लीकेशन भी दाखिल की है।

उधर, वकील इशकरण ने बताया कि लोगों को अब उनकी सुरक्षा की चिंता हो रही है। इसी बीच, अर्नब के समर्थन में राजस्थान की राजधानी जयपुर में लोग उतर आए हैं। बता दें कि अर्णब का आरोप है कि उन्हें घसीटा गया। रात को ही तलोजा जेल में लाने की कोशिश हुई, जबकि सुबह जेलर ने उन्हें मारा। पत्रकार ने मांग उठाई है कि मामले में सुप्रीम कोर्ट और केंद्र सरकार हस्तक्षेप करें।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि अर्नब के बयान में जो सामने आया है वो काफी दुखद है, वो निश्चित रूप से एक लड़ाई लड़ रहे हैं और उनकी लड़ाई पर हमें गर्व है।

वहीं, बीजेपी नेता राम कदम बोले हैं- महाराष्ट्र सरकार का ये अहंकार पूरी तरह से नेस्तनाबूद हो जाएगा, पूरा देश अर्नब के साथ खड़ा है।

बता दें कि, आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने केस में मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह गिरफ्तार किया था। देर शाम अर्नब गोस्वामी की रायगढ़ जिले में अलीबाग की एक अदालत  पेशी हुई, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 18 नवंबर तक यानी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here