Mulayam Singh Yadav की तबीयत में अब भी सुधार नहीं, दवा और दुआ के सहारे टिकी नेताजी की जिंदगी!

शुक्रवार को जब मुलायम सिंह की हालत से जुड़ा हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया तो उसमें कहा गया था कि मुलायम सिंह को यूरिन संक्रमण के साथ ही ब्लड प्रेशर की समस्या काफी बढ़ गई थी।

0
309
Mulayam Singh Yadav की तबीयत में अब भी सुधार नहीं
Mulayam Singh Yadav की तबीयत में अब भी सुधार नहीं

Mulayam Singh Yadav: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत रविवार को बहुत बिगड़ने की बात कही जा रही है। फिलहाल उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह जीवन रक्षक दवाओं के सहारे जिंदगी की जंग रहे हैं।

Mulayam Singh Yadav
Mulayam Singh Yadav

Mulayam Singh Yadav के स्वास्थ्य पर मेदांता अस्पताल का बयान

मेदांता के चिकित्सा निदेशक डॉ संजीव गुप्ता ने कहा, “मुलायम सिंह यादव जी की हालत अभी भी गंभीर है और वह जीवन रक्षक दवाओं के सहारे जिंदा हैं। उनका इलाज अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है। 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से नियमित मेडिकल चेकअप चल रहा है। पिछले हफ्ते अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया था।

लगातार बिगड़ रही तबीयत

शुक्रवार को जब मुलायम सिंह की हालत से जुड़ा हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया तो उसमें कहा गया था कि मुलायम सिंह को यूरिन संक्रमण के साथ ही ब्लड प्रेशर की समस्या काफी बढ़ गई थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते रविवार को ICU में शिफ्ट किया गया था। लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं होने के बाद सीसीयू में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here