Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की राजनीतिक हलचल के बीच संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- “घटनाक्रम विधानसभा भंग होने की ओर”

0
258
Sanjay Raut
Sanjay Raut

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार विधानसभा भंग करने की सिफारिश कर सकती है। इस बात की ओर इशारा करते हुए संजय राउत ने ट्वीट किया, “महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक हालात विधानसभा भंग होने की ओर बढ़ रहे हैं।”

Maharashtra Political Crisis: लगातार जारी है पार्टियों की बैठक

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र सरकार की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। आपको बता दें, एकनाथ शिंदे अपने साथ शिवसेना के 33 और अन्य 7 विधायकों के साथ गुवाहाटी में ठहरे हुए हैं। इससे पहले बीते मंगलवार को एकनाथ शिंदे सूरत गए थे। ऐसा बताया जा रहा है कि शिवसेना के और भी कई विधायक शिंदे के समर्थन में नजर आ सकते हैं।

शिवसेना के विधायकों के बागी होने के कारण महाविकास अघाड़ी सरकार में हलचल मची हुई है। मुम्बई में लगातार बैठकें की जा रही हैं। एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी महाविकास अघाड़ी सरकार की बड़ी बैठक में शामिल होने के लिए वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंच गए हैं।

APN News Live Updates
File Photo: Sanjay Raut

संजय राउत ने मौजूदा हालात को देखते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सिर्फ सत्ता जाएगी। इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि हम लगातार एकनाथ शिंदे और उनके साथ सभी विधायकों के संपर्क में हैं, सुबह ही हमारी शिंदे से एक घंटे तक बात हुई। हम सभी बातें पार्टी चीफ को बता रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हमारी एकनाथ शिंदे से बात हो रही है, हम सभी कई सालों से एक साथ काम कर रहे हैं ऐसे में उनके लिए पार्टी छोड़कर जाना आसान नहीं है और हमारे लिए भी उनको छोड़ना आसान नहीं है। सभी शिवसेना में हैं शिवसेना में ही रहेंगे।”

संबंधित खबरें:

Maharashtra Political Crisis: गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे का दावा, उनके साथ 40 विधायकों का समर्थन

Maharashtra Political Crisis: सियासी उलटफेर के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हुए कोरोना पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here