Land For Job Scam: CBI दफ्तर तेजस्वी तो ED के ऑफिस पहुंची मीसा, बिहार के डिप्टी सीएम बोले- देश में माहौल…

0
126
Land For Job Scam
Land For Job Scam

Land For Job Scam: जमीन के बदले नौकरी घोटाले मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली में सीबीआई के दफ्तर पहुंचे। आज उनसे इस मामले में सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाई है। वहीं, राजद नेत्री मीसा भारती भी ईडी दफ्तर पहुंची। मीसा से भी ईडी नौकरी के लिए जमीन मामले में पूछताछ करेगी। मालूम हो कि सीबीआई ने पिछले दिनों तेजस्वी को पेशी होने के लिए समन जारी किया था, जिसको लेकर तेजस्वी ने पत्नी की तबीयत खराब हो जाने के कारण पेशी के लिए कुछ वक्त मांगा था। आज वे सीबीआई दफ्तर पहुंचे हैं।

Land For Job Scam:तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
Land For Job Scam:तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Land For Job Scam:हम लड़ेंगे और जीतेंगे- तेजस्वी यादव

जमीन के बदले नौकरी मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और राजद सांसद मीसा भारती से पूछताछ की खबर है। इस मामले में तेजस्वी सीबीआई के सामने तो मीसा भारती ईडी के सामने पेश हुईं। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, तेजस्वी यादव ने कहा, “एजेंसियां जांच कर रही हैं, हमने उसमें शुरू से ही सहयोग किया है। जो देश में माहौल है वो आप देख ही रहे हैं। झुकना बहुत आसान है और लड़ना बहुत मुश्किल है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे।”

नौकरी के बदले लोगों से जमीन लेने का आरोप
मालूम हो कि लालू यादव साल 2004 से 2009 के दौरान केंद्र की यूपीए-1 सरकार में रेल मंत्री थे। आरोप है कि लालू यादव और उनके परिवार ने रेलवे में नौकरी के बदले लोगों से उनकी जमीन ले ली। किसी ने उपहार स्‍वरूप तो किसी ने कम दामों में पटना की महंगी जमीन उन्‍हें बेची।इसी मामले को लेकर सीबीआई और ईडी जांच कर रही है। लालू और उनके परिवार के लोगों पर इस मामले में कई बार सीबीआई और ईडी की छापेमारी भी हुई है।

यह भी पढ़ेंः

Land For Job Scam में फंसा लालू परिवार, जानिए क्‍या है पूरा मामला?

Gujarat Jail Raid: पुलिस का बड़ा सर्च ऑपरेशन, साबरमती सहित 17 जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here