उत्तर प्रदेश के बस्ती से एएक कलयुगी बेटे की हैवानियत सामने आई है जब एक पिता को अपने बेटे की सबसे ज्यादा जरुरत थी उस समय बेटे का कहर अपने बुजुर्ग पिता पर टूट पड़ा और उसने धारदार हथियार से अपने पिता की गर्दन को काट दिया और बाद में फेविक्विक से जोड़ने लगा। अपने पिता को खून से लथपत देख बेटा अपने पूरे परिवार को लेकर मौके से फरार हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेलवे से रिटायर्ड रामदेव मिश्रा (65 साल) बस्ती में सोनहा इलाके में अपने बेटे जगदीश मिश्र, बहू और दो पोतों के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को बीमार चल रहे बुजुर्ग पिता ने कमरे में ही टॉयलेट कर दी थी, जिससे बेटे जगदीश का कहर अपने पिता पर टूट पड़ा और उसने अपने बुजुर्ग पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। खून से लथपत अपने पिता को देख जगदीश बौखला गया और अपने पिता की गर्दन को फेविक्विक से जोड़ने लगा। जब पिता दर्द के मारे जोर से चीख रहे थे को जगदीश ने टीवी की आवाज तेज कर दी ताकि उनकी चीख की आवाज बाहर न जा सके। इसके बाद जगदीश अपने पूरे परिवार के साथ वहां से फरार हो गया।

रामदेव मिश्रा की चीख-पुकार सुन पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस को कॉल किया। इसके बाद जब घर का दरवाजा खोला गया, तो सब दंग रह गए। खून से लथपथ रामदेव मिश्रा जमीन पर पड़े हुए थे। इसके बाद लोगों की मदद से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से कुल्हाड़ी को जब्त किया है।हॉस्पिटल पहुंचने के बाद पिता रामदेव ने पुलिस को इशारों में अपने साथ हुए हादसे के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे जगदीश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here