बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर विवादास्पद बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा है कि पार्टी को अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं है इसलिए वो अब चॉकलेटी चेहरों के बूते चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

खबर के मुताबिक कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘उनके पास नेता नहीं हैं, इसलिए वह चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव में जाना चाहते हैं।. यह उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी को दिखाता है।. कोई करीना कपूर का नाम चाहता है तो कोई सलमान ख़ान का, कभी प्रियंका गांधी को ले आते हैं।’

विजयवर्गीय इंदौर में शनिवार को संवाददाताओं से बात कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा, “कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाये, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है। इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है।

उन्होंने आगे कहा, “अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिये कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं। इसलिये वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है।” बीजेपी महासचिव ने कहा, “अगर कांग्रेस में राहुल की अगुवाई के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में नहीं लाया जाता।”

विजयवर्गीय के बेटे ने दी धमकी

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें उन पर इंदौर नगर निगम के अधिकारियों को धमकाने का आरोप लगाया जा रहा है। इस वीडियो में आकाश विजयवर्गीय इंदौर में एक पुल के शिलान्यास कार्यक्रम में मौजूद दिख रहे हैं।

इंदौर से विधायक आकाश वीडियो में कह रहे हैं, ” मुझे बिना बताए कार्यक्रम रख दिया, कल शाम सूचना मिली…नगर निगम अधिकारी सुन लें, आगे से कार्यक्रम आप समय पर पूछकर रखें, वरना आप समझ जाना कि क्या होगा.” आकाश का आरोप है कि नगर निगम के अधिकारी उनसे पूछे बिना कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here