Madhya Pradesh में शख्‍स ने कहा – PM Modi के आने पर ही COVID-19 की Vaccine लगवाऊंगा

0
372
I will get corona vaccine done in front of PM Modi.
I will get corona vaccine done in front of PM Modi.

Madhya Pradesh में अधिकारी उस समय चकित रह गए जब एक व्यक्ति, जो COVID-19 के खिलाफ टीका लेने से हिचकिचा रहा था ने कहा कि वह प्रधान मंत्री Narendra Modi की उपस्थिति में ही Vaccine  लगवाएंगा। शनिवार को हुई घटना का एक Video Social Media Platforms पर सामने आया और जिला अधिकारियों ने बाद में कहा कि वे फिर से उस व्यक्ति के पास जाएंगे और उसे टीका लगवाने के लिए मनाएंगे।

मध्‍यप्रदेश के धार जिले में हुई घटना

Dhar के Dahi Block के Resource Coordinator Manoj Dubey ने बताया कि यह घटना तब हुई जब टीकाकरण दल जिला मुख्यालय से करीब 130 किलोमीटर दूर आदिवासी गांव किकरवास (Kikarwas) में पहुंचा। वीडियो में, राज्य सरकार की एक टीम झिझकने वाले ग्रामीण को समझाने की कोशिश कर रही थी, उससे पूछ रही थी कि किसे बुलाया जाए ताकि उसे Vaccine लगाया जा सके? इस पर ग्रामीण शुरू में कहता है कि एक वरिष्ठ अधिकारी को बुलाया जाना चाहिए। जब टीम पूछती है कि क्या वह चाहता है कि (सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM )को बुलाया जाए, तो वह व्यक्ति उनसे SDM से मोदी को बुलाने के लिए कहता है।

Resource Coordinator मनोज दुबे ने फोन पर PTI को बताया, “ गांव में पात्र आबादी में से केवल दो व्यक्ति, जिसमें वो पुरुष और उसकी पत्नी शामिल हैं जिन्‍होंने टीकाकरण नहीं लिया है। हम उस व्यक्ति से फिर से संपर्क करेंगे और उसे टीका लगवाने के लिए मनाएंगे।  ”

मध्य प्रदेश सरकार ने घर-घर टीकाकरण अभियान की शुरूआत की

मध्य प्रदेश सरकार की टीमें ग्रामीणों को COVID-19 वैक्सीन लेने के लिए मनाने के लिए घर-घर जाकर अभियान चला रही हैं।

राज्य सरकार ने सभी पात्र लोगों को पहली खुराक देने के लक्ष्य से सोमवार को मेगा टीकाकरण अभियान चलाने की घोषणा की है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, शनिवार शाम तक, राज्य में 6,07,88,981 COVID-19 वैक्सीन की खुराक दी गई है।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री Narendra Modi की आय में 22 लाख रुपए की बढ़ोतरी, जानिए क्या है उनकी Net Worth

प्रधान मंत्री Narendra Modi की तीन दिवसीय अमेरिका की यात्रा से भारत को 5 चीज मिली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here