बुलंदशहर गैंग रेप से देश अभी उभरा भी नहीं था कि फिर से एक और ही ऐसी घटना सामने आ गई। उत्तर प्रदेश के जालौन में पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप किया गया और बाद में आरोपी लूटपाट कर के फरार हो गए। ये गैंगरेप बिल्कुल उसी तरह हुआ है जैसे पिछले दिनों बुलंदशहर में किया गया था।

क्या है मामला

पीड़ित व्यक्ति जयपुर में ठेला लगाता है। दोनों पति पत्नी अपने गांव गोहन जाने के लिए औरेया आये हुए थे वहां से वह घर जाने के लिए बस का इंतजार का रहे थे। उन्होंने बताया कि एक डीसीएम ने उन्हें लिफ्ट दी। कुछ देर बाद गाड़ी एक शराब के ठेके के पास रुकी और उसमें कुछ और लोग सवार हो गए। जिसके बाद वो लोग गाड़ी को एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां पति को बंधक बनाकर उसकी आंखों के सामने 8 लोगों ने पत्नी के साथ गैंगरेप किया। जब पीड़ितों ने शोर मचाया तो उन्हें आरोपियों ने धमकियां और गालियां देनी शूरू कर दी। रेप करने के बाद आरोपियों ने महिला और उसके पति के साथ लूटपाट की और औरेया-जालौन हाई-वे पर छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि मामले में आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप और डकैती को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी तक इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here