उदयनिधि के बयान पर कथावाचक Dheerendra Krishna Shastri बोले- जब तक भूमि पर सूर्य रहेगा, सनातन रहेगा

Dheerendra Krishna Shastri: धीरेंद्र शास्त्री ने उदयनिधि को 'रावण के खानदान के लोग' कहा है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, "रावण के खानदान के लोग हैं।

0
27
Dheerendra Krishna Shastri on Udainidhi
Dheerendra Krishna Shastri

Dheerendra Krishna Shastri: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और मंत्री उदयनिधि स्टालिन के ‘सनातन धर्म का खात्मा’ वाले बयान पर विवाद गहराता जा रहा है। उदयनिधि के विवादित बयान पर अब कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भी कमेंट आया है।

धीरेंद्र शास्त्री ने उदयनिधि को ‘रावण के खानदान के लोग’ कहा है।
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “रावण के खानदान के लोग हैं। अगर ऐसा भारत में रहने वाले किसी भारतीय ने कहा, तो भारत में रहने वाले समस्त सनातनियों के दिल पर उन्होंने चोट पहुंचायी है। यह राम का देश है और राम के देश में जब तक इस भूमि पर सूर्य और जल रहेगा तब तक सनातन रहेगा। ऐसे लोग बहुत आए और चले जाएंगे। ऐसे जानवरों को जवाब नहीं देना चाहिए।”

Dheerendra Krishna Shastri on Udainidhi
Dheerendra Krishna Shastri

Dheerendra Krishna Shastri: दिल्‍ली में दो एफआईआर

Dheerendra Krishna Shastri:‘सनातन धर्म’ पर विवादास्पद बयान को लेकर उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज की गई हैं। ये शिकायतें सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल और हिंदू सेना प्रमुख विष्णु गुप्ता ने दायर की है।

Dheerendra Krishna Shastri:विवादित बयान पर कायम हैं उदयनिधि

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का सनातन पर दिया वो बयान है, जिसे लेकर वह सियासी दलों के निशाने पर आ गए हैं। बावजूद इसके वह अपने बयान पर कायम हैं। उदयनिधि ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही थी जिसके बाद ये मुद्दा गरमा गया है।
तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने उदयनिधि स्टालिन को सनातन का अर्थ समझाया। उन्होंने कहा, सनातन धर्म शब्द ईसाई धर्म या इस्लामिक धर्म आने से पहले भी था। सनातन धर्म का अर्थ है शाश्वत, कालातीत धर्म, ये लंबे समय से है। उदयनिधि ने जो कहा, उसकी देश के 142 करोड़ लोगों को निंदा करनी चाहिए क्योंकि एक विशेष धर्म के प्रति नफरत सामने आई। ऐसे में सनातन धर्म’ को समाप्त करने वाले उदयनिधि स्टालिन कौन हैं?

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here