PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस के पास आई कॉल

Death Threat: दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला पुलिस को बुधवार (21 जून) को दो पीसीआर कॉल रिसीव हुए, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार...

0
44
PM Death Threat
PM Death Threat

Death Threat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला पुलिस को बुधवार (21 जून) को दो पीसीआर कॉल रिसीव हुए, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत एक्शन में आकर इस मामले में एक टीम का गठन कर, जांच शुरू कर दी है।

FotoJet 35

Death Threat: धमकी देने वाले शख्स की हुई पहचान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार (21 जून) की सुबह 10 बजकर 46 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने 10 करोड़ रुपये नहीं देने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी। बता दें, पुलिस जांच में इसकी लोकेशन नांगलोई इलाके में मिली है।

इसके बाद सुबह 10 बजकर 54 मिनट पर, उसी कॉलर ने दोबारा कॉल कर 2 करोड़ रुपये नहीं देने पर पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी। इस धमकी भरे कॉल के बाद दिल्ली पुलिस की टीम तुरंत एक्टिव हो गई और कुछ देर में कॉल करने वाले का पता लगा लिया। धमकी देने वाले की पहचान सुधीर शर्मा के रूप में हुई।

पुलिस को मिली जानकारी में आरोपी व्यक्ति शराब पीने का आदी है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से कहा, “हम उसके परिवार के पास पहुंचे जहां पता चला कि वह शराबी है और कल रात से शराब पी रहा है। फिलहाल वह घर पर नहीं है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here