Congress President Election से पहले बोले शशि थरूर- खड़गे साहब वरिष्ठ नेता हैं, वे जीतेंगे तो उनके साथ करेंगे काम

19 अक्टूबर को आएंगे चुनाव के नतीजे

0
163
Congress President Election: शशि थरूर
Congress President Election: शशि थरूर

Congress President Election: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए सोमवार 17 अक्टूबर को चुनाव होना है। वहीं, चुनाव के चंद घंटे पहले शशि थरूर (Shashi Tharoor) का मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर एक बड़ा बयान आया है। शशि थरूर, जो अध्यक्ष पद के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे हैं। उनके और खड़गे के बीच कांटे की टक्कर की बात कही जा रही है। हालांकि 19 अक्टूबर को चुनावी नतीजे के आने के बाद पता चल ही जाएगा कि कौन होगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष…

Congress President Election
Congress President Election: Shashi Tharoor

Congress President Election: पार्टी हमारा घर-शशि थरूर

बता दें कि शशि थरूर कांग्रेस के सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार हैं। वे रविवार को लखनऊ में थे। मौके पर उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी और पार्टी को लेकर एक बयान दिया, जो चर्चा में है। थरूर ने मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर कहा “खड़गे साहब वरिष्ठ नेता हैं अगर वे जीतेंगे तो हम सब उनके साथ सहयोग करेंगे और काम करेंगे।” वहीं उन्होंने पार्टी को लेकर कहा कि पार्टी हमारा घर और हमारा परिवार है।

मालूम हो कि इससे पहले भी शशि थरूर खड़गे को लेकर अपनी बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा था “खड़गे साहब से मेरा कोई वैचारिक मतभेद नहीं है और न ही कोई चुनौती है। पार्टी को आगे कैसे बढ़ाया जाए, इसी को लेकर सबकी कोशिश है।”

थरूर ने पार्टी के बड़े नेताओं पर सहयोग न करने का लगाया था आरोप
बता दें कि हाल ही में शशि थरूर ने पार्टी के कुछ बड़े नेताओं पर उनका सहयोग न करने का आरोप भी लगाया था। थरूर ने कहा था “पार्टी के बड़े लोग बड़े पैमाने पर मेरा समर्थन नहीं कर रहे हैं। लेकिन किसी भी मतदाता को इससे डरने की जरूरत नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा था कि पार्टी के कुछ नेता उन्हें चुनाव लड़ने से रोकना चाहते हैं।
तब थरूर, राहुल गांधी से भी मिले थे। थरूर ने जानकारी दी थी कि मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने उन्हें बताया था कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने उनसे कहा था कि शशि थरूर से नामांकन वापस लेने के लिए कहें। लेकिन राहुल गांधी ने ऐसा करने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः

इस दिन होगी आईपीएल खिलाड़ियों की निलामी, सभी टीम के पास पर्स में 95 करोड़ रुपये!

Congress President Election: “पार्टी के बड़े लोग नहीं कर रहे मेरा समर्थन”, बोले शशि थरूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here