गुजरात विधान सभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के लिए खुशखबरी सामने आई है तो वहीं एक बुरी खबर से भी कांग्रेस को सामना करना पड़ा। एक ओर जहां राहुल गांधी को 132 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया तो वहीं कांग्रेस के एक नेता के आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस खबर से कई नेता आश्चर्यचकित है कि उनके एक पुराने नेता ने अपने पत्नी के साथ आत्महत्या कर ली है। खास बात ये है कि उनकी मौत की वजह पता नहीं चल सकी है। साथ ही उनके पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

गुजरात के राजकोट में कांग्रेस के नेता हरेश मोढवाडिया और उनकी पत्नी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। खबरों के अनुसार, उन्होंने व उनकी पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दी है। अब तक उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है और न ही यह पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की।

Gujarat-policeआत्महत्या की वजहों का पता लगाने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हरेश कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के नेता थे और एक निजी स्कूल के प्राचार्य के रूप में भी काम करते थे।

आपको बता दें कि यह घटना गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले हुई है। गुजरात में पहले चरण की वोटिंग 9 दिसंबर को हो चुकी है। 14 दिसंबर को गुजरात चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग है, जबकि 18 दिसंबर को मतगणना है।

यह भी जांच का विषय है कि क्या इस आत्महत्या का तार गुजरात के चुनाव व राजनीति से जुड़ा है या फिर इसके पीछे कोई पारिवारिक वजह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here