Congress Halla Bol Rally Live Updates: ‘हल्ला बोल’ रैली में बोले राहुल गांधी- बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई से भारत में नफरत…

0
192
Congress Halla Bol Rally Live Updates
Congress Halla Bol Rally Live Updates

Congress Halla Bol Rally Live Updates: दिल्ली के रामलीला मैदान में आज कांग्रेस महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली कर रही है। रैली के लिए कई बड़े प्रबंध किए गए है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस रैली में शामिल हुए हैं। करीब 11 बजे कांग्रेस के महासचिव, प्रभारी समेत वरिष्ठ नेता AICC मुख्यालय में एकत्रित हुए। जिसके बाद सभी रामलीला मैदान के लिए रवाना हुए।

Congress Halla Bol Rally Live Updates…

  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ‘ हल्ला बोल रैली’ में अपने संबोधन में कहा कि भारत में नफरत बढ़ रही है। महंगाई का डर, भारत में बेरोजगारी बढ़ रही है, इस वजह से नफरत बढ़ रही है। बीजेपी, आरएसएस देश को बांट रही है और देश में डर पैदा कर रही है। इस डर और नफरत से देश में सिर्फ 2 उद्योगपति लाभान्वित हो रहे हैं।

  • कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी कांग्रेस के ‘हल्ला बोल’ मार्च के लिए रामलीला मैदान पहुंचे।
  • हिरासत में लिए गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रामलीला मैदान में रिहा कर दिया गया।
  • महंगाई के खिलाफ मार्च कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, प्रदर्शनकारी बंगा भवन से अकबर रोड स्थित एआईसीसी मुख्यालय की ओर जा रहे थे।
  • राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर ट्वीट करते हुए सरकार पर तंज कहा, ट्वीट कर लिखा कि, राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त आज, लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।
  • कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी कांग्रेस के ‘हल्ला बोल’ मार्च से पहले दिल्ली पहुंचे।
  • कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि आज के हल्ला बोल रैली का राज्य के चुनाव या 2024 के चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। यह असंवेदनशील केंद्र सरकार के लिए एक सही संदेश है क्योंकि देश के लोग महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हैं।

  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सब्जियों की माला पहनकर महंगाई का किया विरोध प्रदर्शन।

पेज अपडेट जारी है…

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here