बीजेपी विधायकों, सांसदों और मंत्रियों की मन की बात धीरे-धीरे सब के सामने आ रही है। खास बात ये है कि इन लोगों की मन की बात पीएम मोदी के मन की बात से एकदम उलट है। पीएम मोदी एक तरफ नारी सशक्तिकरण की बात कहेंगे तो वहीं इनके नेता लड़कियों की शादी जल्द से जल्द कराने की बात कहेंगे। पीएम मोदी लव की बात कहेंगे तो इनके नेता लव जिहाद की बात कहेंगे। ऐसे में पीएम मोदी ने सभी नेताओं को समझाया भी था लेकिन अब मन की बात मन में कब तक रह सकती है। अब बीजेपी के एक और विधायक ने अपने मन की बात कही है। जी हां, मध्य प्रदेश के आगर मालवा से बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा है कि सरकार ने जब से 18 साल का नियम बनाया है तभी से लड़कियां भाग कर शादी करने लगी हैं, और इसीलिए लव जेहाद शुरू हो गया है।

हालांकि बाद में उन्होंने चर्चा में कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है।  बड़ौद रोड पर आजीविका और कौशल विकास दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए परमार ने कहा कि पहले बचपन में ही घर के बड़े-बुजुर्ग लड़कियों का रिश्ता तय कर देते थे, वे संबंध ज्यादा मजबूत भी होते थे। भले ही ये रिश्ते बचपन में ही तय होते थे, जब से यह 18 साल के बाद शादी करने की बीमारी चालू हुई है, इससे लड़कियां भागने लगी हैं और लव जिहाद का बुखार भी चालू हो गया है।

बीजेपी विधायक ने आगे कहा, ‘वह अगर किसी लड़के के साथ भाग गई तो आपकी इज्जत के साथ खिलवाड़ हो जाएगा। इसलिए आपकी जिम्मेदारी यह पता लगाने की बनती है कि लड़की गई है तो कहां गई है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here