उत्तर प्रदेश में सोमवार को पांचवें चरण के लिए मतदान होने हैं। पांचवें चरण के लिए चुनाव-प्रचार खत्म हो गया है तो छठे चरण के लिए रविवार से चुनाव-प्रचार तेज हो गया है। रविवार को पूर्वांचल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बसपा सुप्रीमो मायावती और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कई रैलियों को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने महाराजगंज में रैली को संबोधित करते हुए अपने विरोधी पार्टी भाजपा के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी और मायावती पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बुआजी कब भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना ले कोई नहीं जानता।

BJP and BSP can alliance :Akhilesh Yadavअखिलेश ने मायावती पर हमला करते हुए कहा कि पत्थर वाली पार्टी की नेता मायावती पता नहीं, कहां से कागज पर भाषण लिखवाकर लाती हैं। वह रैली में जब भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग सो जाते हैं।  अखिलेश ने कहा ‘‘सुना है उनकी भाषा बदल गयी है। स्मारक और मूर्तियां नहीं बनाएंगे, विकास करेंगे। इसके बाद अखिलेश ने कहा “लखनऊ में हमने आपका विकास देखा है कि नौ साल से पत्थर वाले हाथी लगे हैं, जो खड़े हैं वे खड़े ही हैं और जो बैठे हैं वे बैठे हैं।”

अखिलेश ने वोटरों को आगाह करते हुए कहा, ‘‘हमारी बुआ से सावधान रहना, भाजपा से कब रक्षाबंधन मना लें, कोई नहीं जानता है। हमारी सरकार बनाने के लिए हमारी मदद करो। हमने किसानों का कर्ज माफ किया, और बिजली का बेहतर इंतजाम किया है”। इसके बाद अखिलेश ने काशी में बिजली नहीं आने के आरोप पर पीएम मोदी को चुनौती दी कि अगर काशी में 24 घंटे बिजली नहीं आ रही तो मोदी जी गंगा मैया की कसम खाकर ये बात कहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here