मोतिहारी में चिमनी ब्लास्ट हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

सीएम नीतीश ने हादसे में मरने वालों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

0
185
मोतिहारी में चिमनी ब्लास्ट हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान
मोतिहारी में चिमनी ब्लास्ट हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

Bihar News: बिहार के मोतिहारी में एक बड़ा हादसा होने से हड़कंप मच गया है। यहां रामगढ़वा थाने के नरीरगीर में ईंट भट्ठे की चिमनी में ब्लास्ट होने से 7 लोगों की मौत हो गई। चिमनी में अब भी कई लोगों के दबे होने की आंशका है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को फौरन अस्पताल ले जाया जा रहा है। घायल मजदूरों का अस्पताल में इलाज जारी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोतिहारी में चिमनी ब्लास्ट पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। पीएम की ओर से कहा गया है कि मोतिहारी में हुए चिमनी ब्लास्ट के बाद लोगों की मौत से व्यथित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है।

Bihar News: सीएम नीतीश ने जताया दुख

रामगढ़वा के नरीरगीर में ईंट भट्ठे की चिमनी में विस्फोट की घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से दुख जताते हुए पोस्ट किया है। सीएम नीतीश ने हादसे में मरने वालों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। वहीं, हादसे में घायल लोगों के जल्द ठीक होने की कामना की है। सीएम ने अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए हैं।

Bihar News: रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि जिस वक्त चिमनी में धामका हुआ उस वक्त वहां काफी मजदूर मौजूद थे। घटना के बाद आस-पास के लोगों में भगदड़ मच गई। जानकारी के अनुसार, ब्लास्ट की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी थी। मौके पर स्थानीय लोग और अधिकारियों की टीम हादसे की जगह पर पहुंची। घायलों की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है, जिनका फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है।

वहीं हादसे में मौके पर ही 7 मजदूरों की जान चली गई है। गौरतलब है कि राहत और बचाव का काम जारी है। बिहार पुलिस मुख्यालय की तरफ से बताया गया है कि हादसे के बाद SDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायलों की मदद में जुटी हुई है। जिन सात लोगों की मौत हुई है बताया जा रहा है कि उनमें से 4 लोग स्थानीय थे जबकि 3 उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here