यूपी की कानून व्यवस्था का हाल शासन और प्रशासन भले ही चुस्त-दुरुस्त बता रही हो लेकिन जमीनी हकीकत ये है कि अभी भी बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है। हाल ये है कि एक बार फिर बदमाशों  एक परिवार की खुशियों पर ग्रहण लगाते हुए उनकी दुनिया ही बनने से पहले उजाड़ दी। खबरों के मुताबिक, मेरठ में NH-58 पर हथियारबंद बदमाशों ने एक दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी को ओवरटेक किया। इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट की जब दुल्हन ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने उसे गोली मार दी। इतना ही नहीं बदमाशों कार में सवार दूल्हे की बहन-बहनोई और बच्चे सहित सभी लोगों को गाड़ी से उतारकर उनकी कार को भी लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और अब वह बदमाशों की खोज में जुट गई है।

मेरठ के दौराला क्षेत्र में शुक्रवार (27 अप्रैल) देर रात बदमाशों ने दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश नई कार, जेवरात और 2.5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में निकाह करके दूल्हा-दुल्हन मुजफ्फरनगर से लौट रहे थे। तभी हाईवे पर दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से कार में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली। कार रुकते ही बदमाशों ने सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद दुल्हन से सारे जेवरात उतरवा लिए। सभी को गाड़ी से नीचे उतारने के बाद बदमाशों ने दुल्हन के सिर में तमंचे से गोली मार दी। दुल्हन को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वारदात से जिले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी देहात राजेश कुमार सहित कई अधिकारी और अन्य थानों की पुलिस पहुंच गई। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मामला लूट से जुड़ा है. वहीं हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। इस मामले में दुल्हे और उनके परिवार वालों के बयानों से कई सवाल भी उठ रहे हैं। दूल्हे मोहम्मद और उसके परिजनों का कहना है कि लूट के दौरान किसी ने बदमाशों का विरोध नहीं किया। बदमाशों ने जो मांगा उन्हें दे दिया। फिर भी न जानें क्यों उन्होंने दुल्हन को गोली मार दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here