APN News Live Updates: मध्य प्रदेश में 40 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, कई घायल 1 की मौत

0
199
APN News Live Updates:
APN News Live Updates:

APN News Live Updates: मध्य प्रदेश के राहतगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया। राहतगढ़ में 40 बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सागर कलेक्टर दीपक आर्य ने बताया कि एक बच्चे की मौत हो गई। अन्य सभी बच्चे सुरक्षित हैं। घटना राहतगढ़ के पास चंद्रपुर गांव की बताई जा रही है।

APN News Live Updates: जापान के पूर्व प्रधानमंत्री Shinzo Abe के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होने जापान पहुंचे PM मोदी

APN News Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जापान पहुंचे हैं। इसके पहले उन्होंने टोक्यो में अपने जापानी समकक्ष फुमियो किशिदा से मुलाकात की है। बता दें की पीएम आज बुडोकन में राजकीय अंतिम संस्कार समारोह में शामिल हुए। भारतीय समय के मुताबिक सुबह 10:30 बजे सेंट्रल टोक्यो के निप्पॉन बुडोकन में राजकीय अंतिम संस्कार शुरू किया गया है।

APN News Live Updates: Bharat Jodo Yatra का 20वां दिन, राहुल गांधी ने केरल के मलप्पुरम से शुरू की पदयात्रा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की 20वें दिन की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरूआत आज सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है। राहुल गांधी ने अपने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ केरल के मलप्पुरम से 20वें दिन ‘की यात्रा की शुरूआत की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस दोबारा से पार्टी में मजबूती के लिए और लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा निकाली गई है। 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है। बता दें कि राहुल गांधी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।यह यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी।

पेज अपडेट जारी है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here