बीजेपी की 5 राज्यो में हुए विधानसभा चुनावो में प्रचंड जीत के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज एनडीए के सांसदो को रात्री भोज पर बुलाया है। सूत्रों की मानें तो आज कई बड़े नेता इस भोज में शामिल होगें। इस भोज में देश भर के करीब 32  राजनीतिक दल शामिल हो सकते हैं। बताया यह भी जा रहा है कि अमित शाह के आमंत्रण पर इसमें उद्धव ठाकरे भी शामिल हो सकते हैं।

BJP national president Amit Shahइस महाभोज में अमित शाह सहित कई केन्द्रीय मंत्री और पार्टी पदाधिकारियों को भी बुलावा भेजा गया है। इस भोज में चंद्रबाबू नायडू, महबूबा मुफ़्ती,राम विलास पासवान, उपेंद्र कुशवाहा, अनुप्रिया पटेल, प्रकाश सिंह बादल जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। अमित शाह ने खुद सबको फोन कर रात्रि भोज पर आमंत्रित किया है। उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव के लिये रणनीती पर भी चर्चा हो सकती है। बीजेपी और शाह इस भोज के जरिए राष्ट्रपति चुनाव में अपने पसंदीदा उम्मीदवार को जितने की रणनीति और सहयोग मांगने पर चर्चा कर सकते हैं।

अमित शाह द्वारा दिया जा रहा भोज का यह कार्यक्रम आज शाम 6 बजे प्रवासी भवन चाणक्य पुरी में आयोजित होना है। इसमें सबसे बड़ी बात है कि क्या उद्धव ठाकरे इस भोज में शामिल होगें? यह आशंका इसलिए है क्योंकि बीजेपी और शिवसेना के रिश्तों में आई दरार किसी से छुपी नहीं है। अब देखना यह है कि इस भोज में कौन शामिल होता है और कौन नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here