कुलभूषण जाधव को लेकर पूरा भारत चिंतित है, भारत की कोशिश है कि पाकिस्तान अब एक और सरबजीत न बनाए। जब से कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा का ऐलान हुआ है, पूरे भारत में आक्रोश की लहर दौड़ रही है। भारत के राजनेता, अभिनेता से लेकर एक-एक नागरिक के मन में पाकिस्तान के लिए गुस्सा और जाधव के लिए फिक्र देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में अब अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी जाधव को लेकर अपनी चिंता प्रकट की है और उन्होंने इस बार सीधे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है ।

रवीना टंडन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए पीएम मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृहमंत्री राजनाथ सिंह को टैग करते हुए पूछा है कि क्या हम यूं ही बैठकर सिर्फ जाधव की मौत को देखते रहेंगे? उनके इस ट्वीट में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा और जाधव के लिए चिंता थी।

रवीना के अलावा सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी अपने ट्विटर के जरिए हदीस का हवाला देते हुए कहा कि एक बेगुनाह आदमी को मारना सारी इंसानियत को मारने के बराबर है

इसके बाद सलीम खान ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान, भारत के साथ अच्छे संबंध बनाने की बात करता है, यह एक अच्छा मौका है, हम जाधव के कुशलतापूर्वक लौटने की दुआ करते हैं।

इससे पहले अभिनेता ऋषि कपूर, रणदीप हुड्डा, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य जैसे तमाम दिग्गजों ने इस गंभीर मुद्दे पर चिंता व्यक्त करते हुए अपने अपने विचार रखे थे। ऋषि कपूर ने कहा था कि भारत ने खेल, फिल्मों, आदि के जरिए पाकिस्तान के साथ शांति बनानी चाही, अगर पाकिस्तान नफरत चाहता है तो यही सही, ताली दो हाथ से बजती है। रणदीप हुड्डा ने कहा कि पाकिस्तान ने बिना सुनवाई, बिना गवाह के बंद कमरे में सैन्य सजा सुना दी, वह एक और सरबजीत बना रहे हैं। अभिजीत ने कहा था कि अगर कोई पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो।

यह भी पढ़ें-

http://apnnews.in/india-news/air-has-done-special-broadcasting-to-save-kulbhushan-12130/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here