तन्वी सेठ पासपोर्ट मामले के चश्मदीद गवाह कुलदीप के अपहरण की साजिश ने मामले को एक बार फिर सुर्खियों में लाकर खड़ा कर दिया है। इस मामले में कुलदीप ने लखीमपुर की संसारपुर पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज करायी है। कुलदीप का कहना है कि कुछ लोग उसे लखनऊ से अगवा कर नेपाल ले जाने की फिराक में थे, लेकिन वह भारत-नेपाल सीमा पर मौका पाकर उनके चंगुल से भाग निकला

आपको बता दें कि तन्वी और उनके पति अनस बुधवार को लखनऊ के रतन स्क्वॉयर स्थित पासपोर्ट सेवा केंद्र में पासपोर्ट बनवाने गए थे। इस दौरान पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्र और तन्वी के बीच दस्तावेजों को लेकर विवाद हुआ था।
तन्वी सेठ का आरोप था कि मुस्लिम से शादी करने को लेकर विकास मिश्रा ने उन पर व्यक्तिगत कमेंट किए थे। इसकी शिकायत उन्होंने ट्वीटर के जरिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से की थी।

इस पूरे घटनाक्रम पर सफाई देते हुए विकास मिश्रा तन्वी सेठ के आरोपों को निराधार बताया था। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ नियमों का पालन कर रहे थे। तन्वी सेठ के निकाहनामें में उनका नाम सादिया अनस लिखा हुआ है, जबकि अन्य दस्तावेज में तन्वी सेठ। जब तन्वी सेठ से उन्होंने दूसरे नाम का उल्लेख आवेदन पत्र में करने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया।

ये भी पढ़ें: तन्वी सेठ का पासपोर्ट हो सकता है जब्त, एड्रेस को लेकर उठ रहे सवाल

जबकि वह पासपोर्ट में अपने पति का नाम निकाहनामें को आधार बनाकर जुड़वाना चाहती थीं। विकास मिश्रा का पक्ष सामने आने के बाद मौके पर मौजूद कई लोग उनके पक्ष में आए थे। कुलदीप भी उनमें से एक है।

कुलदीप ने आशंका जताई है कि उनका अपहरण इसी मामले में करने की कोशिश की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here