2 दशक पहले Lalu Prasad ने कहा था, ‘Hema Malini की गाल की तरह होगी Bihar की सड़के’, ‘ड्रीम गर्ल’ का अब आया Reaction

0
1010
Hema Malini reacts to Lalu Prasad's statement
Hema Malini reacts to Lalu Prasad's statement

Lalu Prasad ने जो बात दो दशक पहले की थी अब Maharashtra के मंत्री Gulabrao Patil द्वारा उनके क्षेत्र की सड़कों की तुलना Hema Malini के गालों से करने पर Bollywood Actress ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने कहा, ”ये ट्रेंड कुछ साल पहले Lalu Prasad जी ने शुरू किया था इसलिए सब लोग इसका प्रयोग कर रहे हैं। अगर सामान्य लोग ऐसा बोले तो समझ आता है लेकिन अगर संसद के सदस्य ऐसा बोले तो ये ठीक नहीं है।”

गौरतलब है कि 2005 में जब राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) रेल मंत्री थे तो उन्होंने एक बयान दिया था कि बिहार की सड़कों को वो हेमा मालिनी (Hema Malini) की गालों की तरह बना देंगे। लालू के इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ था। हालांकि बाद में उन्होंने इस बयान को गलत बताया था।

Lalu Prasad के बाद अब रघुनाथ पाटिल ने Hema Malini का लिय ना

Hema Malini reacts on Lalu Prasad's and Gulab Raghunath Patil comments

महाराष्ट्र के जल आपूर्ति और स्वच्छता मंत्री गुलाबराव रघुनाथ पाटिल विवादों में पड़ गए जब उन्‍होंंने अपने जलगांव ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी के गालों से की। पाटिल ने कहा, “जो लोग 30 साल से विधायक रहे हैं, उन्हें मेरे निर्वाचन क्षेत्र में आकर सड़कें देखनी चाहिए। अगर वे हेमा मालिनी के गालों की तरह नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।” उनके इस बयान के बाद बहुत विवाद हुआ। राज्य महिला आयोग ने भी उनकी टिप्पणी पर कड़ा विरोध जताया। अपने बयान को लेकर विवाद बढ़ते देख उन्‍होंने माफी मांगी ।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here