Shilpa Shetty उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में समन जारी, जानें पूरा मामला

0
281
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty, उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में समन जारी

बॅालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी,उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ समन जारी हुआ है। अंधेरी की मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने ये समन जारी किया है।

Shilpa Shetty के खिलाफ मामला दर्ज

सूत्रों के मुताबिक तीनों के खिलाफ एक बिजनेसमैन परहद आमरा ने 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने का मामला दर्ज करवाया है। यह मामला कोर्ट में चल रहा है, इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई है। दरअसल शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 21 लाख रुपये का लोन लिया था। शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र ने प्रति वर्ष 18% ब्याज पर रकम उधार ली थी।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty (photo by social media)

जानें पूरा मामला

परहद आमरा एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उनसे लॉन लिया था और जनवरी 2017 तक उन्हें लोन चुकाना था। लेकिन अब शिल्पा, शामिता और उनकी मां सुनंदा लोन चुकाने से मना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया था। शर्लिन चोपड़ा लगातार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर सेक्शुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) का आरोप लगाती आई हैं। शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस भी दर्ज कराया था।

वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के खिलाफ साल 2007 में अश्लीलता फैलाने के मामले में केस दर्ज किया गया था। जिसमें आज उन्हें 15 साल बाद राहत मिल गई है। दरअसल से मामला 2007 का है जब शिल्पा राजस्थान में एक इवेंट में गई थी जहां स्टार रिचर्ड गियर (Richard Gere) ने शिल्पा को पब्लिकली गले लगाकर किस किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद राजस्थान के अदालत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here