श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना पारकर’ इन दिनों मुश्किलों में नजर आ रही है। बता दें श्रद्धा कपूर और फिल्म ‘हसीना पारकर’ के निर्माताओं में से एक के ऊपर कपड़ा उत्पादक की एक फर्म ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है, जिसके चलते दोनों को अब कोर्ट को जवाब देना होगा।

श्रद्धा कपूर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के प्रचार के दौरान उन्होंने फैशन लेबल एजीटीएम (AJTM) का कथित तौर पर प्रचार नहीं किया जो समझौते का उल्लंघन है।

दरअसल इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को परिधान मुहैया करवाने वाली एम ऐंड एम डिजाइन्स फर्म और निर्माता स्विस एंटरटेनमेंट के बीच समझौता हुआ था कि परिधानों के बदले श्रद्धा कपूर ब्रैंड का प्रचार करेंगी। लेकिन  वादे के अनुसार श्रद्धा ने ऐसा कुछ नहीं किया। जिसे लेकर परिधान मुहैया करवाने वाली एम ऐंड एम डिजाइन्स फर्म ने मुंबई की अदालत में निजी शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि मामले की सुनवाई 26 को होगी।

बता दें यह कंपनी अपने ब्रैंड लेबल एजीटीएम, एजे मिस्त्री ऐंड थिया मिनहास के तले डिजाइनर परिधानों की बिक्री, मार्केटिंग और उत्पादन करती है।

हसीना पारकर 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर आधारित है, जिसकी भूमिका श्रद्धा कपूर निभा रही हैं। लेकिन अब केस दर्ज होने के बाद फिल्म की रिलीज में दिक्कत हो सकती है।

कौन थी अंडरवर्ल्ड क्वीन

अंडरवर्ल्ड क्वीन के नाम विख्यात हसीना पारकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की बड़ी बहन थीं, जिनका जुलाई 2014 में हर्ट अटैक से निधन हो गया था। वह 1991 के गैंगवार से चर्चा में आईं थी। लेखक हुसैन जैदी ने अपनी किताब ‘माफिया क्वीन’ में हसीना के बारे में कई खुलासे किए हैं। कहा जाता है हसीना का दक्षिण मुंबई के कई इलाकों में अच्छा खासा दबदबा था और उनकी मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता था। हसीना को हसीना आपा और अंडरवर्ल्ड क्वीन के नाम से जाना जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here