दुआओं का असर! 15 दिन बाद होश में आए Raju Srivastava

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी जॉनर में लोकप्रिय हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी का महा मुकाबला, कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे शो का हिस्सा रहे राजू आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

0
226
Raju Srivastav
Raju Srivastav

Raju Srivastava: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। राजू को गुरुवार सुबह होश आ गया है। वो पिछले 15 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि कॉमेडियन में सुधार के लक्षण दिख रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजू को सुबह 8:10 बजे होश आया, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनका कंडीशन चेक किया। बता दें कि इससे पहले उनके प्रबंधक ने कहा था कि डॉक्टर उनका अच्छा इलाज कर रहे हैं और राजू वेंटिलेटर पर हैं, उनकी निगरानी चौबीसों घंटे की जा रही है।

Raju Srivastava (1)
Raju Srivastava

ब्रेन डेड अवस्था में चले गए थे Raju Srivastava

बता दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को AIIMS में भर्ती कराया गया था। लेकिन पिछले 15 दिन से उन्हें होश नहीं आया था। हालांकि, कुछ दिन पहले उनकी हालत में सुधार देखा गया था। इससे पहले डॉक्टरों ने कहा था कि उनका हार्ट रेज पल्स लगभग सामान्य है लेकिन ब्रेन के एक पार्ट में खून न पहुंच पाने के कारण इंजरी हो गई है।

Raju Srivastava
Raju Srivastava

राजू श्रीवास्तव के बारे में

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी जॉनर में लोकप्रिय हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी का महा मुकाबला, कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे शो का हिस्सा रहे राजू आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। कॉमेडियन ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर और बहुत कुछ में अभिनय किया। उन्हें हाल ही में इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here