Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, यूजर ने कहा- Ghanashyam Nayak की जगह कोई नहीं ले सकता

0
456
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (Ghanashyam Nayak )

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने अपने जाने माने कलाकार नट्टू काका (Nattu Kaka) उर्फ घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) को 3 अक्तूबर को खो दिया था। नट्टू काका का शो में रोल कम होता था लेकिन वे काफी अहम किरदार थे। उनके जाने के बाद अब तक नट्टू काका की जगह कोई नहीं ले पाया है। नट्टू काका के बिना शो अधूर भी लग रहा है। सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि शो के मेकर्स ने नया नट्टू काका खोज लिया है।

तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि तारक मेहता को नए नट्टू का काका मिल गए हैं। वायरल तस्वीर में एक तरफ दिवंगत एक्टर घनश्याम नायक हैं वहीं दूसरी तरफ उनका किरदार अदा करने वाले दूसरे नट्टू काका दिख रहे हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि वे इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में बैठे हुए हैं।

जाहिर है शो में जेठालाल की गड़ा इलेक्ट्रॉनिक नाम से दुकान होती है जिसमें नट्टू काका काम करते हैं। कुछ इसी तरह की तस्वीर वायरल होने के बाद दावा किया है जा रहा है कि शो को नए काका मिल गए हैं।

मेकर्स ने नहीं किया ऑफिशियल अनाउंसमेंट

इस बात को लेकर शो के मेकर्स की तरफ से कोई दावा नहीं किया गया है। दर्शक ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि पोस्ट वायरल होने के बाद लोग कह रहे है कि पूराने वाले नट्टू काका की जगह कोई भी नहीं ले सकता है। वह काफी उम्मदा कलाकार थे।

image 11

गौरतलब है कि शो में नट्टू काका का किरदार अदा करने वाले घनश्याम नायक ने 3 अक्तूबर को आखिर सांस ली थी। उन्हें कैंसर की बीमारी थी। शो के मेकर्स असित मोदी ने उनके निधन की खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। घनश्याम नायक ऐसे कलाकार थे कि उनकी मौत पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया था।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan के साथ Big Boss 15 में नजर आएंगी Surbhi Chandna, फैंस हुए उत्साहित

Sooryavanshi ने दूसरे दिन 24.50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, Box Office India नेे दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here