Maharashtra में 22 अक्टूबर से खोले जायेंगे Theater, निर्माताओं ने जताई खुशी

0
333
Cinema-Hall
मुंबई में 22 अक्टूबर से खोलेंगे सिनेमाघर

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने अगले महीने कि 22 अक्टूबर (22 October) से राज्य के सिनेमाहॉल खोलने(Cinemahall And Theatres Reopening)  का फैसला लिया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पिछले साल से ही सिनेमाघर बंद चल रहे थे। लंबे समय से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र के सिनेमाघर फिर से खोले जाने को लेकर फिल्म निर्माताओं और सिनेमाघर मालिकों ने शिवसेना से गुहार लगाई थी जिसे अब मंजूरी मिल गई है।

इस खबर के बाद मेकर्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी खूब खुश हो गए हैं। वहीं इसी मौके पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट (Sooryavanshi Release Date) भी (announcement) कर दी गई है। खुद फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/CUPhLhlK4Vp/?utm_source=ig_embed&ig_rid=abe446ad-da48-43ea-97a6-83cad1e4f6b5


दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। सिनेमाघर खुलने की ख़ुशी में अक्षय ने  सीएम ठाकरे को शुक्रिया कहा है। अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा-आज बहुत सारे परिवार श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद कह रही होंगी। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र के सिनेमाघरों को दोबारा खोलने की इजाजत देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके ना रुकेगी- आ रही है पुलिस।’वहीं फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे माननीय सीएम श्री उद्धव ठाकरे का शुक्रिया। फाइनली महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के लीड रोल वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पिछले साल 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज़ को टाल दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Maharashtra में Theater खोलने की उठ रही मांग, बॉलीवुड निर्माताओं ने की सरकार से अपील

Bollywood की वो बड़ी फिल्में जो जल्द ही सिनेमाघरों में होगी Release

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here