रेप केस में आरोपी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय (मिमोह) आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। इस नए जोड़े की शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि पहले दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी। लेकिन, जब पुलिस जांच के लिए शादी के वेन्यू पर पहुंची तो शादी को कैंसल करना पड़ा। जहां महाक्षय ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी है, वहीं मदालसा रेड और गोल्डन साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी। लेकिन, कोर्ट ने ये याचिका खारिज कर दी थी। दूसरी तरफ, दिल्ली की एक अदालत ने मिथुन की पत्नी और बेटे को राहत देते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दी।  

ये है पूरा मामला

दरअसल, मिमोह की शादी से पहले उन पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि शादी का झांसा देकर उसे धोखा दिया और उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई, तब उन्होंने उसे एक दवा दे दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और मिमोह की मां योगिता ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने महाक्षय से अपना रिश्ता जारी रखा तो उसे उसका खामियाजा भुगतना पड़े

ये है मदालसा
मदालसा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो हिंदी के साथ, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग मास्टर से की। बॉलीवुड में मदालसा शर्मा ने 2011 में आई फिल्म एंजल से एंट्री की. इस फिल्म को कोरिओग्राफर गणेश आचार्य ने डायरेक्ट किया था। मदालसा बॉलीवुड एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। शीला बॉलीवुड में नदिया के पार, हम साथ-साथ हैं, चोरी-चोरी चुपके-चुपके जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।सिर्फ फिल्मों में ही नहीं मदालसा की मम्मी शीला शर्मा मधुबाला एक इश्क एक जुनून, दिल्ली वाली थाकुर गर्ल्स, माता की चौकी जैसे शोज़ में भी काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here