Arjun Kapoor के साथ शादी और बच्चे को लेकर Malaika Arora ने तोड़ी चुप्पी, बोली- “मुझे फर्क नहीं पड़ता कि…”

0
150
Arjun Kapoor के साथ शादी और बच्चे को लेकर Malaika Arora ने तोड़ी चुप्पी, बोली-
Arjun Kapoor के साथ शादी और बच्चे को लेकर Malaika Arora ने तोड़ी चुप्पी, बोली- "मुझे फर्क नहीं पड़ता कि..."

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora और Arjun Kapoor पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस को इनकी शादी का इंतजार है। लेकिन अब तक इस कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। अब मलाइका ने अपने एक शो के दौरान अर्जुन के साथ अपनी फ्यूचर प्लानिंग को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जो कि फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

malaika arjun

Malaika Arora ने अपने नए शो में मलाइका ने कही ये बात

एक्ट्रेस Malaika Arora का एक रियालिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने लगा है। इसका पहला शो भी रिलीज कर दिया गया है जिसपर लोगों का मिलाजुला रिव्यू देखने को मिला है। इस शो में फिल्म डायरेक्टर फराह खान नजर आई थी। उन्होंने मलाइका से उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर कुछ सवाल किए।

फराह खान ने पूछा की अर्जुन कपूर के साथ Malaika Arora की फ्यूचर प्लानिंग क्या है। इसपर मलाइका बातों को घुमाने लगी। फिर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उन दोनों के रिश्ते के बारे में क्या सोचते हैं और उनके रिश्ते को कैसे देखते हैं लेकिन वो अर्जुन कपूर के साथ खुश हैं। साथ ही मलाइका ने कहा कि जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं तो ऐसी बातें होने आम है लेकिन मुझे लगता है कि मैं रिलेशनशिप में अर्जुन के साथ ज्यादा बेहतर इंसान हूं और बेहद खुश हूं।

arjun

ट्रोलिंग से होती हैं परेशान

साथ ही Malaika Arora ने शो में बताया कि अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर वो लगातार ट्रोल होती हैं। मलाइका को ये चीजें कभी-कभी बहुत परेशान कर देती हैं। उन्होंने कहा, “ये आसान नहीं रहा है, मैं रोज किसी ना किसी बात का सामना करती हूं। ये सारी बातें कि अरे तुम तो उससे उम्र में बड़ी हो, मां-बेटे की जोड़ी बुलाया जाता है, इनमें से बहुत-सी बातें तो बाहरवालों ने नहीं बल्कि मेरे अपनो ने मुझसे कही जो दुख पहुंचाती हैं। लेकिन मैं खुश हूं कि एक ऐसा इंसान मेरे साथ है जिसके साथ मैं और भी बेहतर इंसान हूं।”

संबंधित खबरें:

Salman Khan ने पूरी की ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ की शूटिंग, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Tiger Shroff के बाद इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस Disha Patani

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here