नहीं रहे साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और Mahesh Babu के पिता Krishna, पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर जताया शोक

0
132
krishna
krishna

Krishna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और महेश बाबू के पिता कृष्णा का सोमवार सुबह 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अभी कुछ समय पहले ही महेश बाबू की माता इंदिरा देवी का निधन हुआ था। वहीं उनके बड़े भाई रमेश बाबू का भी कुछ समय पहले ही निधन हुआ था। ऐसे में उनके पूरे परिवार में मातम पसर गया है। जानकारी अनुसार करीब 1.15 बजे दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। हैदराबाद के एक अस्पताल में उन्होंने सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली।

 Krishna
Krishna

Krishna: करीब 350 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं शिवा रामा कृष्णा

बता दें कि कृष्णा एक्टर महेश बाबू के पिता और टीडीपी नेता जय गल्ला के ससुर थे। साल 1980 में वह कांग्रेस में शामिल हुए थे। वह सांसद भी बने लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मृत्यु के बाद उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी। उनका पूरा नाम शिवा रामा कृष्णा घट्टामनेनी है। वह करीब 350 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। इसके साथ ही उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित भी किया गया था।

महेश बाबू के पिता के निधन की खबर ने सेलेब्स के साथ- साथ फैन्स को भी दुखी कर दिया है। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर दुख जताया है। पिता के निधन ने महेश बाबू को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। वह अपने पेरेंट्स के काफी करीब थे। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता के साथ तस्वीरें शेयर करते थे।

हाल ही में उन्होंने फादर्स डे पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि ‘आपने उदाहरण पेश किया और मुझे दिखाया कि पिता होने का क्या मतलब है,मैं आज जो हूं आपके बिना नहीं हो सकता था, हैप्पी फादर्स डे नन्ना!

उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर शोकर जताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वह एक महान सुपरस्टार थे, जिन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय और जीवंत व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीत लिया। उनका निधन सिनेमा और मनोरंजन जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here