Anushka Sharma ने पति Virat Kohli को फनी अंदाज में किया बर्थडे विश, पोस्ट देख फैंस को आया बड़ा मजा

0
191
Anushka Sharma ने पति Virat Kohli को फनी अंदाज में किया बर्थडे विश

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। वहीं अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के विराट को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Anushka Sharma

Anushka Sharma ने शेयर किया फनी फोटो

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट की एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यार भरा नोट लिखा है। फोटो में विराट कोहली कूल लुक में नजर आ रहे हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस से लिखा- ‘आज तुम्हारा जन्मदिन है मेरे प्यार, तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए आपकी सबसे अच्छे एंगल और तस्वीरें चुनी हैं। हर राज्य और रूप और रास्ते में आपको प्यार करती हूं।’ फैंस अनुष्का के इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैंc

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की मुलाकात पहली बार साल 2013 में हुई थी। दोनों एक ऐड की शूटिंग के दौरान मिले थे। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को शादी रचाई और आज दोनों की एक बेटी वामिका है। आपको बता दें कि फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है। इस बीच अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Anushka Sharma

यह भी पढ़ें:

जब पीएम मोदी ने Milind Soman से पूछा था फिटनेस का राज, जानें मॅाडल ने क्या दिया था जवाब

Happy Birthday Virat Kohli: मध्यप्रदेश के इस शहर से है विराट कोहली का गहरा नाता, जानें उनसे जुड़ी कुछ और रोचक बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here