The Kashmir Files देखने के बाद Kangana Ranaut बोलीं- फिल्‍म से धुले Bollywood के कई सालों के पाप

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके लोगों से 'द कश्मीर फाइल्स' को देखने की गुजारिश भी की है।

0
577
Kangana Ranaut Old Interview

The Kashmir Files: कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की कहानी को लोगों के बीच लाने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ लगातार सुर्खियों में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut भी सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्‍म को लगातार सपोर्ट कर रही हैं। कंगना ने सोमवार रात को अपने परिवार के साथ फिल्म देखी है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके लोगों से ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने की गुजारिश की है।

The Kashmir Files

Bollywood के कई सालों के पाप धुले

फिल्‍म देखने के बाद कंगना ने जो वीडियो पोस्‍ट किया वो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्‍होंने कहा कि नमस्कार दोस्तों..कल रात को मैंने और मेरे परिवार ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखी है। सबसे पहले तो विवेक अग्निहोत्री जी आप धन्य हैं। आपकी पूरी टीम धन्य है। आपने इस फिल्म इंडस्ट्री के माध्यम से देश को जो दिया है। जिस तरह से आपने हम सबको गर्वित किया है। फिल्म इंडस्ट्री सदैव ही आपकी आभारी रहेगी। आपने हमारे कई साल के सारे पाप भी धो दिए हैं। मैं सबकी तरफ से आपका शुक्रिया अदा करती हूं।

The Kashmir Files पर पीएम मोदी ने क्या कहा?

The Kashmir Files को लेकर प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टिप्पणी की है। बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि फिल्म कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए कहा कि Freedom of Expression का झंडा लेकर घूमने वाली पूरी जमात पागल हो गई है। अगर किसी ने उस समय हिम्मत के साथ काम करके महात्मा गांधी के जीवन पर फिल्म बनाई होती और दुनिया के सामने रखी होती तो हम मेसेजिंग कर पाते।

The Kashmir Files

उन्होंने यह भी कहा कि तथ्यों के आधार पर फिल्म की विवेचना करने की बजाय, उसको क्रिटिसाइज करने के लिए एक बहुत बड़ी मुहिम चलायी जा रही है। कोई अगर सत्य उजागर करने का साहस करे तो उसे इस तरह से ये पूरा ईको सिस्टम तंग करता है। जिसे जो सच लगा उसने वो बताया, आप को जो सच लगे आप बताएं। किसी ने रोका थोड़ी है। बता दें कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री ने पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here