‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ फेम एक्टर जॉनी डेप ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हत्या को लेकर किए गए कमेंट के लिए माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी मैंने किसी गलत इरादे से नहीं की थी, इसे सिर्फ मजाक ही समझा जाए। उन्होंने अपनी इस टिप्पणी के लिए माफी भी मांगी।

गौरतलब है कि मशहूर हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने ग्लैस्टोनब्यूरी संगीत महोत्सव के कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद भीड़ से सवाल किया था कि किसी अभिनेता ने आखिरी बार किसी राष्ट्रपति की हत्या कब की थी? फिर बाद में इसका जवाब भी देते हुए उन्होंने कहा कि मैं यह काम करने के काबिल हूं। मैं एक अभिनेता नहीं हूं।  उन्होंने आगे कहा कि क्या आप ट्रंप को यहां ला सकते हैं?

54 वर्षीय डेप के इस टिप्पणी के बाद से ही लगातार विवाद शुरू हो गया था। अमेरिकी लोगों ने सोशल मीडिया पर डेप की आलोचना शुरू कर दी थी। उनके इस टिप्पणी  को साल 1865 में अभिनेता जॉन विल्क्स बूथ द्वारा अब्राहम लिंकन की हत्या के संदर्भ में भी देखा गया। सूत्रों की मानें तो व्हाइट हाउस ने भी उनके इस टिप्पणी की कड़ी निंदा की थी। कुछ लोगों ने तो डेप की फिल्मों का बहिष्कार करने की भी बात कही। गौरतलब है कि अभी हाल ही में डेप की फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ रिलीज हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here