UP Election 2022: PM Modi बोले-गाजीपुर की पहचान बदलने वालों को सजा देने का मौका

0
535
UP Election 2022: PM Modi
UP Election 2022: PM Modi

UP Election 2022: गाजीपुर में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि ये लोग इतने असंवेदनशील हैं कि दिव्यांग, वृद्ध और असहाय की पेंशन का पैसा भी खा जाते थे। आज भी इन लोगों की सोच वही है। इन लोगों की नजर आपके विकास के लिए आए हुए पैसों पर है। इसलिए आपको इन परिवारवादियों से सावधान रहना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि परिवारवादियों के शासन में यहां की पहचान माफिया और बाहुबली बन गए थे। ये पहचान बदलने वालों को सजा देने का ये मौका है। आपको वोट देकर सजा देनी है।

UP Election 2022: ‘एक-एक वोट घोर परिवारवादियों को देगा करारा जवाब’

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी के विकास के लिए डबल इंजन सरकार को आपका एक-एक वोट नई ऊर्जा देगा। आपका एक-एक वोट उन घोर परिवारवादियों को भी करारा जवाब देगा, जिन्होंने इस क्षेत्र को इतने दशकों तक विकास से वंचित रखा। वहीं गाजीपुर से पहले बुधवार को ही सोनभद्र में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि इन घोर परिवारवादियों ने कदम-कदम पर भारत का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

download 13
UP Election 2022: PM Modi

PM Modi-परिवारवादियों ने भारत का किया अपमान

ये अपमान यूपी के लोगों का अपमान है। आज़ादी के बाद इन लोगों को जब-जब सरकार बनाने का मौका मिला इन्होंने आपको पीछे रखने का काम किया, ऐसे लोगों को कभी माफ मत करना। उन्होंने कहा कि जो लोग आत्मनिर्भर भारत अभियान का मज़ाक उड़ाते हों, भारत की सेनाओं के अपमान करते हों, भारत के उद्यमियों की मेहनत से चल रहे मेक इन इंडिया अभियान का मखौल उड़ाते हों। वो घोर परिवारवादी लोग भारत को कभी ताकतवर नहीं बना सकते।

ये भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here