Charanjit Singh Channi के यूपी-बिहार वाले बयान पर Nitish Kumar का वार, बोले- Guru Gobind Singh जी महाराज का कहां हुआ था जन्म?

0
349

Punjab के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi के यूपी-बिहार वाले बयान पर Bihar के मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली में जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने कहा है कि चन्नी साहब ने ग़लत बयान दिया है, बिहार के कई लोग वहां रहते हैं, पंजाब के लोग जो विदेश जाते हैं उनका कामकाज देखते हैं। गुरू गोविंद सिंह जी महाराज का जन्म कहां हुआ था? इस बयान से उन्होंने अपना ही नुक़सान किया है। बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री Channi ने कहा था कि यूपी-बिहार वालों को पंजाब में घुसने नहीं देना है।

UP-Bihar वाले बयान पर Charanjit Singh Channi की सफाई

Charanjit Singh Channi

गुरूवार को अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए उन्होंने कहा था कि मेरी बातों को गलत तरह से लिया गया है। पंजाब जितना हमारा है उतना ही यूपी, बिहार और राजस्थान वालों का है। पंजाब के विकास में प्रवासी मजदूरों की अहम भूमिका है। उन्होंने विकास को बुलंदी दी है। चन्नी ने आगे कहा कि मेरे कहने का अर्थ था जो लोग बाहर से पंजाब आते हैं और राज्य में अशांति फैलाते हैं। मेरी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। बता दें कि Channi का प्रियंका गांधी ने भी बचाव किया था।

Charanjit Singh Channi ने दिया था ये बयान

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

16 जनवरी को पंजाब में रैली करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि पंजाब में यूपी-बिहार वाले आकर राज करते हैं। उन्हें पंजाब में अब घुसने नहीं देना है। चन्नी के इस बयान को सुनकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी हंसती हुई दिख रहीं थीं।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

बता दें कि चन्नी के इस बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का बयान बहुत ही शर्मनाक है। किसी भी पार्टी द्वारा दिए गए इस तरह के बयानों की मैं निंदा करता हूं। उन्होंने आगे कहा था, प्रियंका गांधी खुद उत्तर प्रदेश से हैं। मतलब वो भी भैया ही हैं। वहीं पीएम मोदी ने भी उन पर निशाना साधा था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here