Kumar Vishwas: Punjab के मुख्यमंत्री ने PM Modi को लिखा पत्र, केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास के आरोपों की जांच का आदेश देने का किया अनुरोध

0
421
Punjab Election
Punjab Election

Kumar Vishwas Vs Kejriwal: Punjab के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य Kumar Vishwas द्वारा Arvind Kejriwal पर लगाए आरोपों को लेकर जांच की मांग की है। शुक्रवार उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आरोपों की जांच का आदेश देने का अनुरोध किया है। बता दें कि कुमार विश्वास द्वारा अरविंद केजरीवाल पर की गई अलगाववाद वाली टिप्‍पणी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और दिल्‍ली के सीएम पर हमलावर हैं।

Kumar Vishwas के आरोपों को लेकर चरणजीत सिंंह चन्‍नी ने किया ट्वीट

Charanjit Singh Channi

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर चरणजीत सिंंह चन्‍नी ने ट्वीट किया, पंजाब के सीएम के रूप में, मैं माननीय पीएम narendra modi जी से अनुरोध करता हूं कि Kumar Vishwas जी के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश दें। राजनीति एक तरफ, पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की जरूरत है।”

बता दें कि गुरुवार को पंजाब के अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी ने एक पत्र जारी करके कुमार विश्वास के साक्षात्कार को प्रसारित करने पर रोक लगा दी थी। हालांकि बाद में चुनाव आयोग ने कुमार विश्वास की टिप्पणी के प्रसारण पर लगी रोक हटा दी थी।

Kumar Vishwas –मेरी बनाई हुई पार्टी पर आज गलत लोगों ने कब्जा कर लिया

Kumar-Vishwas, Kumar Vishwas

कुमार विश्वास के आरोपों के बाद पंजाब के साथ-साथ देश की राजनीति भी गर्म हो गई है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने विश्वास के आरोपों को बेबुनियाद बताया था जिस पर कुमार विश्वास ने कहा था , ”सबूत की बात उस आत्ममुग्ध इंसान के चिंट्टू बोल रहे हैं। जो हमारे खून पसीनों से बनी हुई सरकारों के बाद आए हैं, मलाई चाटने। उन चिंटुओं से कहना कि अपने आकाओं को भेजो। अगर औकात है तो सामान लेकर आएं, मैं भी सामान लेकर आता हूं। तुम क्या कहते थे , तुम क्या सुनते थे। तुम्हारे मैसेज क्या हैं? तुमने बोला क्या है, आजा एक दिन। किसी भी जगह पर आ जाएं।”

उन्‍होंने आगे यह भी कहा था, ”केजरीवाल चैनलों को धमकी देते हैं। केजरीवाल ने मीडिया को पैसे दिए हैं कि उनसे सवाल न पूछे जाएं। केजरीवाल को मेरी बात पर जवाब देना चाहिए। कुमार विश्वास ने कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। कोई भी हार सकता है, कोई भी जीत सकता है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मेरी बनाई हुई पार्टी पर आज गलत लोगों ने कब्जा कर लिया है।”

PM Modi

बता दें कि कुमार विश्वास के आरोपों को लेकर पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी केजरीवाल को आड़े हाथ लिया था। वहीं आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा था कि केजरीवाल और AAP को बदनाम करने के लिए इस तरह का दुष्प्रचार किया जा रहा है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here