SSC Phase-IX Exam: तीन राज्यों में टाली गई परीक्षा, देखें SSC की Latest Update

0
374
SSC Phase-IX Exam Postponed
SSC Phase-IX Exam Postponed

SSC Phase-IX Exam: Staff Selection Commission ने Phase-IX की परीक्षा को कुछ समय के लिए टाल दिया है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के कारण SSC Phase-IX के सिलेक्शन पोस्ट की परीक्षाएं स्थगित की हैं। यह परीक्षाएं 2 फरवरी, 2022 से लेकर 10 फरवरी, 2022 के बीच होने वाली थी। इसके बारे में SSC की आधि​कारिक वेबसाइट पर सूचना जारी ​कर दी गई है। परीक्षार्थी यहां सभी Latest Updates चेक कर सकते हैं। इस बात की सूचना SSC ने अपने Official Twitter Account से दी।

https://twitter.com/SSCorg_in/status/1483084197330034689?cxt=HHwWgoDRnYjO_JQpAAAA

तीन राज्यों में टाली गई SSC Phase-IX की परीक्षा

SSC Phase-IX Exam: चुनाव आयोग द्वारा पांच राज्यों में चुनाव की घोषणा होने के बाद Commission ने Uttar Pradesh, Uttrakhand और Punjab में आयोजित होने वाली SSC Phase-IX Exam टाल दिया है। इन तीन राज्यों के अलावा जिन भी राज्यों में परीक्षा आयोजित की जा रही है। वो अपने निर्धारित समय पर ही होंगी। SSC की यह परीक्षाएं Computer Based Exam होंगे। साथ ही, Commission ने Uttar Pradesh, Uttarakhand और Punjab के SSC Phase-IX परीक्षा के अभ्यर्थियों को लगातार वेबसाइट चेक करते रहने और सभी Latest Updates पर नजर बनाए रखने को कहा है। क्योंकि जल्द ही इन राज्यों के लिए नए Exam Dates की घोषणा की जाएंगी।

Capture 8

कई पदों पर की जाएंगी भर्तियां

SSC Phase-IX Exam के द्वारा कुल 3261 पदों पर Junior Seed Analist, Chargeman, Accountant, Head Clerk, MTS, Sub-Editor, Driver, Librarian, Scientific Assistant, Conversion Assistant Technical आदि की भर्तियां की जाएंगी।

Online Exams

टाली जा चुकी है कई परीक्षाएं

इस साल कोरोना महामारी के चलते कई परीक्षाएं रद्द की जा चुकी हैं तथा कई परीक्षाओं को लेकर अभी भी लगातार अपडेट जारी किए जा रहे हैं। ऐसे में यदि किसी भी स्तर की परीक्षा के लिए आवेदन देने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षाओं का संचालन करने वाले Commission की Official Website विजिट करते रहना चाहिए।

SSC Result 2022

यह भी पढ़ें:

SSC CGL Exam 2021: जानें आवेदन की आखिरी तारीख…

UPTET 2021 को लेकर CM Yogi ने जारी किए निर्देश, निर्धारित समय पर होगी परीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here