Crypto Market Update: क्रिप्टो मार्केट में नहीं देखी जा रही बढ़त, 19 हजार डॉलर से भी नीचे कारोबार कर रहा Bitcoin, पढ़ें सभी बड़ी करेंसी का लेटेस्ट रेट

0
273
Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: क्रिप्टो मार्केट में शुक्रवार को कुछ खास बदलाव देखनें को नहीं मिला है। बिटकॉइन, एथेरियम और डॉगकोइन जिन्होंने मामूली लाभ अर्जित किए हैं, वहीं अन्य सभी क्रिप्टो टोकन कम पर ही कारोबार कर रहे है। पोलकाडॉट, कार्डानो और सोलाना में 3-3 फीसदी की गिरावट आई। अगर वीकली बात करें तो एक हफ्ते में मार्केट के भाव 12 फीसदी से अधिक कमजोर हो गए हैं। बिटकॉइन की बात करें तो इसके दाम 19 हजार डॉलर से भी नीचे आ गए हैं। एक बिटकॉइन अभी 1.00 फीसदी की गिरावट के साथ 18,963.19 डॉलर पर कारोबार कर रहा है।

Crypto Market Update: सोलाना में इस हफ्ते 12 % की गिरावट

वहीं तीन करेंसी XRP, Cardano और सोलाना में इस हफ्ते 12 % की गिरावट आई है। बस एक टोकन यूएसडी कॉइन में मामूली बढ़त देखने को मिली है। मार्केट कैप के हिसाब से बिटकॉइन और एथेरियम के भाव में तीन-तीन फीसदी की गिरवाट देखी गई है।

Crypto Market Update
Crypto Market Update

बता दें कि इससे पहले 18 अक्टूबर को अधिकांश टॉप क्रिप्टोकरेंसी में इजाफा देखने को मिला था। दुनिया की सबसे बड़ी करेंसी बिटकॉइन में 1.74 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई थी। बिटकॉइन तब 19000 डॉलर के निशान से ऊपर कारोबार कर रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत इसकी कीमत 19,565.50 डॉलर पर पहुंच गई थी। वहीं अन्य टॉप क्रिप्टो जैसे एक्सआरपी 1.17 प्रतिशत , कार्डानो 0.54 प्रतिशत, सोलाना 2.68 प्रतिशत, पॉलीगॉन 7.33 प्रतिशत, हिमस्खलन 2.53 प्रतिशत, लिटकोइन 0.60 प्रतिशत, चेनलिंक 1.65 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here